Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Jul 02, 2019 पर 09:05  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


DHFL


लेंडर्स का Inter-creditor Agreement पर Sign का फैसला। 5 जुलाई तक Resolution Plan लागू करने का फैसला किया है। असेट बेचने, कर्ज को इक्विटी में बदलने के विकल्पों पर विचार होगा। DHFL पर 1 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का कर्ज है। कुल कर्ज का 40-50 फीसदी बैंकों ने दिया है।


EICHER


जून 2019 में आइशर मोटर्स की कुल कमर्शियल वाहन बिक्री सालाना आधार पर 28.5 घटकर 4,569 यूनिट रही है। जून 2018 में कंपनी नें कुल 6,390 कमर्शियल वाहन बेचे थे।


जून 2019 में आइशर मोटर्स की कुल घरेलू कमर्शियल वाहन बिक्री सालाना आधार पर 24.7 घटकर 4,136 यूनिट रही है। जून 2018 में कंपनी नें घरेलू बाजार में कुल 5,496 कमर्शियल वाहन बेचे थे। जून 2019 में कंपनी ने 366 वाहन एक्सपोर्ट किए हैं। वहीं, जून 2018 में कंपनी ने 819 वाहन एक्सपोर्ट किए थे।


MOIL


आज से Manganese Ore के दाम 5 फीसदी बढ़ाए। Silico Grades के Manganese Ore के दाम बढ़ाए है।


JSW ENERGY / JSPL


JSW ENERGY ने JSPL के छत्तीसगढ़ प्लांट को खरीदने का सौदा रद्द किया है। सौदे की शर्तें पूरी नहीं होने से डील रद्द हुई है। 6500 करोड़ में 1,000 MW प्लांट खरीदने का फैसला था।


ICRA


कंपनी ने नरेश टक्कर अगले आदेश तक छुट्टी पर भेजा। विपुल अग्रवाल अंतरिम Chief Operating Officer नियुक्त किए गए।


HCL TECH


चुनिंदा IBM Software Products खरीदने का सौदा पूरा हुआ है।


PNB


विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर आज सुनवाई होगी। ब्रिटेन की कोर्ट में माल्या की याचिका पर सुनवाई होगी। माल्या की याचिका खारिज तो जल्द प्रत्यर्पण होगा।


Bharat Financial Inclusion


Bharat Financial के सभी F&O कॉन्ट्रैक्ट आज एक्सपायर होंगे। जुलाई, अगस्त, सितंबर वायदा सौदे आज एक्सपायर होंगे। Indusind Bank के साथ मर्जर की वजह से ट्रेडिंग बंद है। मर्जर की रिकॉर्ड डेट 4 जुलाई है।