Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Sep 04, 2019 पर 13:20  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


SUN PHARMA


सूत्रों के मुताबिक SEBI ने SUN PHARMA के खातों के फॉरेंसिक ऑडिट का आदेश दिया है। वित्तीय गड़बड़ियों के आरोपों की जांच के लिए ऑडिट किया जाएगा। कॉरपोरेट गवर्नेंस में खामियों के आरोपों की भी जांच होगी। शुरुआती जांच के नतीजों की पु्ष्टि के लिए फॉरेंसिक ऑडिट होगा।


VARUN BEVERAGES


कंपनी ने QIP इश्यू का फ्लोर प्राइस 644.08 रुपये प्रति शेयर तय किया है। 3 सितंबर के बंद भाव के मुकाबले 2 फीसदी प्रीमियम पर फ्लोर प्राइस तय की गई है। 6 सितंबर को इश्यू प्राइस तय किया जाएगा।


PRAJ IND


PRAJ IND ने अमेरिका की Omega Energy के साथ करार किया है। एथेनॉल बनाने की खास तकनीक का इस्तेमाल अमेरिका में होगा। Enfinity तकनीक का इस्तेमाल bagasse-based bio-refinery में होगा।


JSW STEEL/ SAIL/JSPL/TATA STEEL


मेटल प्रोडक्ट्स की मांग में सुस्ती दिख रही है। INSDAG के मुताबिक कंपनियों की इन्वेंट्री 35 दिन तक पहुंची। सामान्य तौर पर इन्वेंट्री 21 दिन की होती है।


JSW ENERGY


प्रोमोटर ग्रुप ने 20 लाख शेयर गिरवी रखे हैं। 30 अगस्त को Danta Enterprises ने गिरवी रखे शेयर।


ADANI TRANSMISSION


प्रोमोटर गौतम अदानी ने 5.75 करोड़ गिरवी शेयर छुड़ाए। 30 अगस्त को गिरवी रखे शेयर छुड़ाए गए।


AB CAPITAL


एक रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका का PE Group Advent कंपनी में 1,300 करोड़ रुपये का निवेश कर सकता है। Advent कंपनी में  6-7 फीसदी हिस्सा खरीद सकता  है।


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।