Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Oct 09, 2019 पर 13:23  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


AUROBINDO PHARMA


कंपनी ने USFDA की आपत्तियों पर सफाई जारी की है। कंपनी का कहना है कि 7 में से कोई आपत्ति डेटा में गड़बड़ी से जुड़ी नहीं है। कंपनी ने USFDA की चिंताएं तय समय में दूर करने का भरोसा जताया है।


TITAN


जुलाई में ज्वेलरी बिक्री में तेज गिरावट देखने को मिल रही है। सोने की कीमतों में उछाल से मांग पर असर पड़ा है। अगस्त और सितंबर में बिक्री में सुधार देखने को मिला है। दूसरी तिमाही में ज्वेलरी की रिटेल सेल्स 7 फीसदी बढ़ी है जबकि हेजिंग की वजह से ज्वेलरी रेवेन्यु 2 फीसदी घटा है। कंपनी के वॉच सेग्मेंट में सिर्फ 7 फीसदी की ग्रोथ देखने को मिली है। कंपनी के Buy 1 Get 1 स्कीम के चलते वियर सेग्मेंट में 28 फीसदी की तेजी देखने को मिल रही है।



INDIA CEMENT / DECCAN CEMENT / ULTRATECH


सितंबर के अंतिम हफ्ते में सीमेंट के दाम 3.2 फीसदी बढ़े है। सालाना आधार पर कीमतों में बढ़ोतरी रही है। सालाना आधार पर दक्षिण भारत में दाम 1.9 फीसदी और महीने दर महीने आधार पर 4.8 फीसदी बढ़े है। देश के बाकी हिस्सों में महीने दर महीने सीमेंट के दाम 1-3 फीसदी घटे है।


INDIABULLS REAL


11 अक्टूबर को शेयर बायबैक पर विचार होगा।


LG BALKRISHNA


ICRA ने फिक्स्ड डिपॉजिट पर MAA ( MAA high quality) रेटिंग कायम रखी है।


TATA MOTORS


सितंबर में Jaguar की बिक्री 15.2 पीसदी से घटकर 16,235 यूनिट रही है। Land Rover की बिक्री 6.9 फीसदी बढ़कर 40,597 यूनिट रही है जबकि सितंबर तिमाही में चीन से मांग में सुधार देखने को मिला है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।