Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Nov 11, 2019 पर 12:46  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


SCI / BPCL


13 नवंबर को कैबिनेट की बैठक होगी। कैबिनेट SCI, BPCL के विनिवेश को मंजूरी देगी। कैबिनेट मंजूरी के बाद बोलियां मंगाई जाएंगी और रोड शो शुरू होंगे। सरकार SCI के एसेट्स की मार्केटिंग शुरू करेगी।


SUN PHARMA


पूर्व नेशनल अकाउंट डायरेक्टर Sandra Hagenbrock ने कंपनी पर US False Claims Act के उल्लंघन का केस किया है। रिपोर्ट में कंपनी पर USFDA से मंजूरी मिले बिना दवा प्रोमोट कराने का आरोप लगाया गया है।
3 दवाओं के Off Label Promotion का भी आरोप लगाया गया है।


SAINT GOBAIN


Clear Float Glass के इंपोर्ट पर एंटी डंपिंग ड्यूटी जारी रह सकती है। DGTR ने वित्त मंत्रालय से की सिफारिश है। वित्त मंत्रालय इसपर नोटिफिकेशन जल्द जारी कर सकता है। जांच में Clear Float Glass की डंपिंग जारी रहने के आरोप सही पाया गया है। Saint-Gobain, Sisecam Flat Glass, Gold Plus Glass ने मांग की थी।



ZEE MEDIA


CARE ने लॉन्ग टर्म रेटिंग Stable से घटाकर Negative की है।


NTPC


NTPC ने वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही के नतीजे घोषित किये हैं। सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में NTPC का मुनाफा बढ़कर 3260 करोड़ रुपये रहा है जबकि वित्त वर्ष 2019 की दूसरी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 2340 करोड़ रहा था।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में NTPC की आय बढ़कर 22760 करोड़ रुपये रही है जबकि वित्त वर्ष 2019 की दूसरी तिमाही में कंपनी की आय 22260 करोड़ रही थी।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में NTPC की अन्य स्रोतों से आय बढ़कर 890 करोड़ रुपये रही है जबकि वित्त वर्ष 2019 की दूसरी तिमाही में कंपनी की अन्य स्रोतों से आय 220 करोड़ रही थी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।