Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Nov 20, 2019 पर 14:01  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


BPCL/SCI/CONCOR


आज शाम 6:30 बजे कैबिनेट की बैठक CCEA के साथ होगी। इस बैठक में 5 PSUs के strategic sale पर CCEA का फैसला संभव है। BPCL, SCI, CONCOR के strategic sale पर फैसला संभव है।



28 PSUs में विनिवेश


सरकार 28 सरकारी कंपनियों में विनिवेश करेगी। MoS फाइनेंस ने राज्यसभा में विनिवेश की योजना बताई है। ITDC, REC, DREDGING, BEML, HPCL में विनिवेश होगा।


yes bank


राणा कपूर और प्रमोटर कंपनी यस कैपिटल (Yes Capital) और मॉर्गन क्रेडिट्स (Morgan Credits) ने प्राइवेट लेंडर यस बैंक (Yes Bank) में अपनी बाकी 0.8 फीसदी हिस्सेदारी बेच दी। कंपनी ने मंगलवार को स्टॉक एक्चसेंज को दी गई जानकारी में यह बताया कि प्रमोटर्स ने 13-14 नवंबर को ओपन मार्केट में 2.04 करोड़ शेयर बेचे हैं। प्रमोटर कंपनी के पास अब सिर्फ टोकन के तौर पर 900 शेयर रह गए हैं।


Shree cement


3,000 करोड़ का QIP लॉन्च करेगी जिसकी फ्लोर प्राइस 19,806.46 रुपये प्रति शेयर होगा।ष QIP के इश्यू प्राइस पर 22 Nov को बोर्ड बैठक होगी।


NBCC


पर्यावरण मंत्रालय से 500 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट मिला। दिल्ली में National Museum of Natural History को डेवलप करने का ऑर्डर मिला है।


UltraTech Cement


22 Nov को बोर्ड NCDs से 250 करोड़ रुपये जुटाने पर विचार करेगा।


Lemon Tree Hotels


WF ASIAN RECONNAISSANCE FUND ने 1.41 करोड़ शेयर 59.5 रुपये के भाव पर खरीदें।


Vodafone Idea


कंपनी 7,000 करोड़ रुपये का टैक्स रिफंड चाहती है। AGR बकाए के चलते IT विभाग को रिफंड देने में हिचकिचाहट है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।