Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Nov 25, 2019 पर 13:29  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


सेंसेक्स में होंगे बड़े बदलाव


सेंसेक्स में बड़े बदलाव होने वाले हैं। 23 दिसंबर से यस बैंक, टाटा मोटर्स, टाटा मोटर्स DVR और वेदांता सेंसेक्स से बाहर होंगे। वहीं, टाइटन, अल्ट्राटेक सीमेंट और नेस्ले इंडिया इसमें शामिल होंगे।


RITES


RITES का OFS आज रिटेल निवेशकों के लिए खुलेगा। OFS प्राइस 293.50 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। इसमें रिटेल निवेशकों को 5 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है।


IDBI Bank


IDBI Bank की AMC Arm को Muthoot Finance 215 करोड़ रुपये में खरीदेगी। AMC Arm बेचकर कंपनी को Muthoot Finance से 140 करोड़ रुपये मिलेंगे। फरवरी अंत तक AMC Arm की बिक्री पूरी होने की उम्मीद है।


Shree Cement


कंपनी के बोर्ड ने QIP प्राइस 19,300 रुपये प्रति शेयर तय किया है।


Vodafone Idea


CRISIL ने कंपनी के NCDs की रेटिंग घटाकर BBB- की है। Negative Watch के साथ BBB- रेटिंग दी गई है।


Religare Ent


Religare Finvest पर पैसों की हेरा-फेरी के आरोप लगे हैं। ED ने RFL पर विदेशी कंपनियों में फंड डालने के आरोप लगाए हैं। ED ने मलविंदर सिंह की हिरासत 5 दिन बढ़ाने की मांग की है।


Tilaknagar Ind


27 Nov को फंड जुटाने पर बोर्ड बैठक होने वाली है।


Ashoka Buildcon


Arm को तेलंगाना में NHAI से 1,000 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है।


ADAG Stocks in focus


देनदारों ने अनिल अंबानी का इस्तीफा नामंजूर किया। अनिल अंबानी के अलावा 4 और इस्तीफे नामंजूर। देनदारों ने insolvency resolution में सहयोग के लिए कहा।


Reliance Capital


Yes Bank ने 16.39 रुपये प्रति शेयर के भाव पर 13.21 लाख शेयर बेचे हैं। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।