Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Dec 06, 2019 पर 14:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


NINL में स्ट्रैटेजिक हिस्सा बिकेगा


निलाचल इस्पात निगम लिमिटेड में सरकार 100 फीसदी हिस्सेदारी बेचेगी। एडवाइजर और एसेट वैल्युअर नियुक्त करने के लिए बोली मंगाई गई है। MMTC की कंपनी में 49 फीसदी हिस्सेदारी है। अभी कंपनी का नाम लिए बगैर बोली मंगाई गई है। निलाचल इस्पात निगम लिमिटेड में MMTC के अलावा NMDC की 10.10 फीसदी और BHEL की 0.68 फीसदी हिस्सेदारी है।


Allcargo


GATI में Allcargo 19.43 फीसदी हिस्सा खरीदेगी। कंपनी 75/शेयर के भाव पर GATI के 1.04 करोड़ शेयर खरीदेगी। GATI में 26 फीसदी अतिरिक्त हिस्से के लिए ओपन ऑफर लाया जाएगा। बोर्ड ने NCD के जरिए 195 Cr जुटाने को मंजूरी दे दी है।


RBL Bank


बैंक QIP से 2000 Cr जुटाने में कामयाब रहा है। QIP के तहत 351/शेयर के भाव पर 5.7 करोड़ शेयर जारी किए गए हैं। ये शेयर 352.57 रुपये के फ्लोर प्राइस के मुकाबले 0.45 फीसदी डिस्काउंट पर जारी किए गए हैं।


JSPL


गारे पालमा ब्लॉक के लिए JSPL की बोली खारिज नहीं हुई है। कोयला मंत्रालय ने कहा है कि बोली पर अब भी विचार चल रहा है।


M&M


M&M ने कहा है कि वह Meru में 36.63 फीसदी हिस्सा खरीदेगी।


Narayana Hrudayalaya


Narayana Hrudayalaya ने नकदी संकट की वजह से Kenya में हॉस्पिटल प्रोजेक्ट रद्द कर दिया है।


Bank of Baroda


Bank of Baroda बॉन्ड के जरिए 1850 करोड़ रुपये जुटाएगा।


YES BANK


Moodys ने YES BANK की रेटिंग घटाई है।। बैंक का आउटलुक निगेटिव किया गया है। बैंक की लॉन्ग टर्म फॉरेन करेंसी रेटिंग Ba3 से घटाकर B2 की गई है।



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।