Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Jan 16, 2020 पर 12:58  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


Bharti Airtel/Vodafone/GAIL/Power Grid


टेलीकॉम कंपनियों की याचिका पर आज SC में सुनवाई है। SC ने अक्टूबर में AGR पर आदेश दिया था। लाइसेंस फीस, स्पेक्ट्रम यूसेज चार्ज पर दिए गए इस आदेश में इन कंपनियों से 1.48 लाख करोड़ चुकाने के निर्देश दिए गए थे। कंपनियों को 23 जनवरी तक रकम चुकानी है। ये रकम पेनल्टी और ब्याज के साथ चुकानी है। इससे कुछ सरकारी कंपनियों के लिए भी मुसीबत हो गई है। GAIL, Power Grid, Gujarat Fertilizers जैसी कंपनियां भी इस आदेश के दायरे में हैं। इस कंपनियों को करीब 3 लाख करोड़ चुकाना पड़ सकता है। अब राहत के लिए कंपनियों की SC से गुहार लगाई है।


Asian Paints


Asian Paint के खिलाफ CCI एंटी ट्रस्ट मामले में जांच करेगा। JSW Paints के खिलाफ फैसले की जांच होगी। कंपनी पर JSW Paints को Market Access नहीं देने का आरोप है। कंपनी के खिलाफ बाजार में दबदबे का फायदा उठाने की जांच होगी।


Yes Bank


Yes Bank ने Sical Logistics में 10.25 फीसदी हिस्सा लिया है। गिरवी शेयरों के बदले ये हिस्सा लिया गया है।


SBI


SBI, Equifax Credit Information में पूरा 7.4 फीसदी हिस्सा बेचेगा।


Kotak Mah Bank


Equifax Credit Info में अपना 5.56 फीसदी हिस्सा बेचा है।


Torrent Pharma


27 जनवरी को बोर्ड फंड जुटाने पर विचार करेगा।


Mangalam Cement


5.15 MW क्षमता का WHR प्लांट शुरू हो गया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।