Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Feb 12, 2020 पर 14:07  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


Indusind Bank


Moodys ने Indusind Bank का आउटलुक घटाया है। बैंक का आउटलुक स्टेबल से घटाकर निगेटिव किया गया है। बढ़ते NPAs को देखते हुए आउटलुक निगेटिव किया गया है। Moodys का कहना है कि टेलीकॉम इंडस्ट्री के कर्ज से Indusind Bank का स्ट्रेस बढ़ने का खतरा है। बैंक की रेटिंग Baa3 पर कायम है।


COAL INDIA/BHEL


COAL INDIA के मुनाफे में 14 फीसदी की कमी आई है। लेकिन नतीजे उम्मीद के मुताबिक रहे हैं। वही, BHEL के नतीजे अनुमान से कमजोर रहे हैं। मुनाफा 17 फीसदी घटा है।


HINDALCO, TORRENT POWER, ASHOK LEYLAND, PFC


HINDALCO के नतीजे आज आएंगे। कंपनी के मुनाफे में 54 फीसदी कमी का अनुमान है। TORRENT POWER, ASHOK LEYLAND, PFC के नतीजों का भी आज इंतजार रहेगा।


कैबिनेट की आज अहम बैठक


आज कैबिनेट की अहम मीटिंग होने वाली है जिसमें MAJOR PORT AUTHORITY BILL को मंजूरी मिल सकती है। सरकारी पोर्ट को अब ज्यादा AUTONOMY मिलेगी। इस मीटिंग में PESTICIDE MANAGEMENT BILL पर भी मुहर लग सकती है।


SBI Cards का IPO मार्च के पहले हफ्ते में संभव


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक SBI Cards के IPO के लिए SEBI से मंजूरी मिल गई है। SBI को इसके लिए SEBI से सैद्धांतिक मंजूरी मिली है। SBI जल्द IPO के लिए अर्जी देगा। मार्च में SBI Cards के IPO का लॉन्च संभव है। SBI मार्च के पहले हफ्ते में IPO ला सकता है।



आज इन नतीजों पर भी बनी रहे नजर


HINDALCO, ABB INDIA, AMRUTANJAN HEALTH, ANDHRA BANK, ASHOK LEYLAND, ASTRA MICRO, BHARAT DYNAMICS, CITY UNION BANK, DISH TV, FINOLEX IND, GOODYEAR INDIA, IPCA LABS, IRCTC, MISHRA DHATU , MIRZA INTL, MSTC, NATCO PHARMA, INFO EDGE, NBCC, RAIL VIKAS NIGAM, SUNTECK REALTY, TORRENT POWER, WELSPUN ENT, WELSPUN INDIA



 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।