Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Feb 27, 2020 पर 11:58  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


Tata Steel/JSW Steel/JSPL


स्टील कंपनियों ने चुनिंदा प्रोडक्ट्स के दाम बढ़ाए है। हॉट-रोल्ड कॉइल स्टील के दाम बढ़ाए। 500-750 रुपये प्रति टन के हिसाब से दाम बढ़ाए है। बढ़ी हुई कीमतें 1 मार्च से लागू होंगी।



RITES


सरकार OFS के जरिए 5% हिस्सा बेचेगी। आज से खुलेगा नॉन रिटेल के लिए OFS खुलेगा।  परसो रिटेल निवेशकों के लिए  इश्यू खुलेगा। OFS का फ्लोर प्राइस 298 रुपये प्रति शेयर है। करीब 6.5% डिस्काउंट पर फ्लोर प्राइस है।



HUL/GSK CONSUMER


NCLT ने HUL-GSK Consumer Health डील को मंजूरी दी है। HUL में GSK Consumer का मर्जर होना है।


Thomas Cook


कंपनी 2.61 करोड़ शेयरों का बायबैक करेगी। ये बायबैक 57.50 रुपये प्रति शेयर के भाव पर होगा। करीब 15% प्रीमियम पर शेयर बायबैक होगा।


IndiGo


कंपनी के CEO का कहना है कि रिलेटेड पार्टी लेनदेन में कोई गड़बड़ी नहीं है। SEBI के सवालों का जवाब दिया गया है। उम्मीद है कि SEBI हमारे पक्ष को स्वीकर करेगी। SEBI की जांच के नतीजों के हिसाब से कार्रवाई होगी।


CONCOR


CONCOR और Russian Railways Logistics ने करार किया है। ये करार इंटरनेशनल नॉर्थ-साउथ ट्रांसपोर्ट कॉरिडोर के लिए किया गया है।


INDIA CEMENT


जी के दमानी ने 99.6 लाख शेयर खरीदे जबकि आर के दमानी ने कंपनी के 27.25 लाख शेयर खरीदे। सर्किट फिल्टर बदलकर 10% हो गया है।



TATA CHEM


TATA Sons ने 14.96 लाख शेयर खरीदे।



Sadbhav Eng


HDFC Life ने 8.9 लाख शेयर बेचे। Aditya Birla Sun Life MF ने 26.9 लाख शेयर बेचे।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।