Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Mar 06, 2020 पर 12:49  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


Union Bank


Andhra Bk और Corporation Bk के मर्जर का स्वैप रेश्यो मंजूर हो गया है। Andhra Bk के 1000 शेयर पर Union Bk के 325 शेयर मिलेंगे। वहीं, Corporation Bk के 1000 शेयर पर Union Bk के 330 शेयर मिलेंगे।


PNB/OBC


PNB बोर्ड ने OBC के मर्जर का रेश्यो मंजूर कर लिया है। OBC के 1000 शेयर पर PNB के 1150 शेयर और United Bk के 1000 शेयर पर PNB के 121 शेयर मिलेंगे।


Dr Reddys


मिरयालागुडा, तेलंगाना प्लांट पर 3 आपत्तियां जारी की गई हैं। US FDA ने API मैन्युफैक्चरिंग प्लांट पर आपत्तियां जारी की हैं। मिरयालागुडा API मैन्युफैक्चरिंग प्लांट है।


Reliance Home Fin


लेंडर्स ने 4.69 करोड़ शेयर जब्त किए, 3 मार्च को 9.67% हिस्सेदारी जब्त की गई।


Reliance Cap


लेंडर्स ने 3.77 करोड़ शेयर जब्त किए, 3 मार्च को 14.94% हिस्सेदारी जब्त की गई।


OMCs / PAINTs / CHEMICALs


OPEC क्रूड प्रोडक्शन में भारी कटौती पर सहमत हो गया है। 15 लाख बैरल प्रति दिन की कटौती का सहमति बनी है। OPEC को रूस की मंजूरी का इंतजार है। करोना वायरस के असर को देखते हुए कटौती की जा रही है।


Syndicate Bank


बोर्ड ने Canara Bk से मर्जर के स्वैप रेश्यो को मंजूरी दे दी है। Syndicate के 1000 शेयर पर Canara के 158 शेयर मिलेंगे।


JSW STEEL


Moodys ने आउटलुक पॉजिटिव से बदलकर स्टेबल कर दिया है। रेटिंग Ba2 पर कायम है।


Pidilite


Pidilite ने कंस्ट्रक्शन कारोबार के लिए JV बनाई है। Pidilite C-Techos Walling नाम से JV बनाई गई है। JV में Pidilite की 60 फीसदी हिस्सेदारी होगी।
 
 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।