Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Mar 09, 2020 पर 13:34  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।



CRUDE IMPACT


क्रूड कीमतों में भारी गिरावट का असर दिखेगा। एविएशन, पेंट, OMCs शेयरों में एक्शन दिखेगा। Spicejet, Interglobe पर नजर रहे।


Indiabulls Hsg Fin


Indiabulls Hsg Fin का Yes Bank के AT-1 बॉन्ड में 662 करोड़ रुपये का एक्सपोजर है। RBI ने AT-1 बॉन्ड की 10,000 करोड़ रुपये की देनदारी राइट ऑफ की है। 2017 में ट्रेजरी मैनेजमेंट के तहत निवेश किया गया था। Yes Bank का कोई लोन बकाया नहीं है।


INDUSIND BANK


बॉन्ड के जरिए फंड जुटाने का फैसला टाल दिया गया है। बैंक टियर-1, टियर-2 के जरिए फंड नहीं जुटाएगा। बाजार के हालात को देखते हुए बोर्ड बैठक टाली गई है।


BPCL/OIL/EIL


BPCL में 53 फीसदी हिस्सा बेचने के लिए सरकार ने बोलियां मंगाई हैं। 10 अरब डॉलर से ज्यादा नेटवर्थ वाली कंपनियां बोली लगा सकेंगी। कंपनियां 2 मई तक बोली लगा सकेंगी। Numaligarh Refinery के विनिवेश को मंजूरी मिल गई है। Oil India और EIL कंसोर्सियम निवेश करेगा। असम सरकार Numaligarh Refinery में हिस्सा बढ़ाएगी।


NATCO PHARMA


हैदराबाद यूनिट के लिए US FDA ने एक आपत्ति जारी की है।
 


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।