Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Mar 31, 2020 पर 13:21  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


FUTURE RETAIL


बॉम्बे HC ने कंपनी को राहत दी है। अब IDBI Trusteeship और UBS गिरवी शेयर नहीं बेच सकेंगे। 4 मई को मामले की अगली सुनवाई होगी।



Federal Bank Ltd


Federal Bank सब्सिडियरी FFSL (Fedbank Financial Services Limited) के राइट्स इश्यू में 148 करोड़ रुपये निवेश करेगा। बोर्ड ने राइट्स इश्यू में निवेश को मंजूरी दी है।


Bharti Airtel


Bharti Airtel ने प्रीपेड प्लान की वैधता 17 अप्रैल तक बढ़ाई है।  प्रीपेड यूजर्स को 10 रुपये का टॉकटाइम भी दिया है।



Indusind Bank


चौथी तिमाही में लोन पर प्रोविजनिंग बढ़ाएगा। डिपॉजिट में 10-11% की कमी आ सकती है। वित्त वर्ष 2021 की पहली तिमाही के बाद मांग में सुधार संभव  है। बैंक ने कॉनकॉल में इस बात की  जानकारी दी है।



POWER STOCKS


लॉक डाउन के बाद देश में बिजली की मांग 30% घटी है। इंडस्ट्रियल और कमर्शियल डिमांड में सबसे ज्यादा कमी आई है। ट्रेन,फैक्ट्री, दफ्तर बंद होने का असर दिख रहा है।



HDFC Bank


Theleme Master Fund ने 31 लाख शेयर खरीदे जबकि Morgan Stanley Asia ने 31 लाख शेयर बेचें है।



Axis Bank


PE फर्म Bain Capital पर मार्जिन का दबाव बढ़ा है।  लोन देने वाले बैंकों ने मार्जिन मांगा है।  इससे Axis Bank के शेयर में भारी गिरावट का असर है। 2017 में Bain कंसोर्सियम ने 11,626 करोड़ रुपये निवेश किया था।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।