Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

Stocks in news: खबरों के दम पर आज इन शेयरों में रहेगी हलचल, बनी रहे नजर

PNB HSG -CARLYLE GROUP के 4000 करोड़ के डील पर SEBI ने रोक लगाई है।
अपडेटेड Jun 21, 2021 पर 12:09  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


CENTRUM CAPITAL पर फोकस


Small Finance Bank के जरिए PMC Bank के टेकओवर को मंजूरी मिली है। Centrum Financial Services को SFB के लिए मंजूरी मिली है। SFB में फिनटेक कंपनी BharatPe बराबर की हिस्सेदार होगी।


PNB HOUSING FINANCE पर फोकस


PNB HSG -CARLYLE GROUP के 4000 करोड़ के डील पर SEBI ने रोक लगाई  है। सौदे को मंजूरी के लिए अब  EGM की बैठक कल नहीं होगी।  रेगुलेटर ने कहा कि  Articles Of Association के तहत वैल्युएशन नहीं हैं।



ALKEM LABS पर फोकस


US FDA से St Louis प्लांट के लिए 2 आपत्ति मिलीं है। US FDA ने प्लांट की 14-18 जून को जांच की थी।



WIPRO पर फोकस


सितंबर में 80 फीसदी कर्मचारियों की सैलरी बढ़ाने का एलान किया है। साल 2021 में कंपनी दूसरी बार सैलरी बढ़ाएगी। ऑफशोर कर्मचारियों के लिए High Single Digit बढ़ोतरी की है। ऑनसाइट कर्मचारियों के लिए Mid-Single Digit बढ़ोतरी की है।


फोकस में Vedanta


ओडिसा में कुरलोई (A) नॉर्थ के लिए सबसे ज्यादा बोली लगाई है। कमर्शियल कोल ऑक्शन में सबसे ज्यादा बोली लगाई।



फोकस में HINDALCO


एल्युमीनियम फॉइल के इंपोर्ट पर एंटी डंपिंग ड्यूटी लगेगी। DGTR ने 1 साल की जांच के बाद ड्यूटी की सिफारिश की है।  93.53-976.99 डॉलर प्रति टन की दर से ड्यूटी की सिफारिश  की है। Hindalco, Raviraj Foils और Jindal India ने  शिकायत की थी।



फोकस में ICICI Bank


S&P ने ICICI Bank की रेटिंग BBB- पर कायम रखी है। S&P ने बैंक का आउटलुक निगेटिव से स्टेबल किया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें