IPL 2022: मुंबई इंडियंस इन 4 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, जानिए किसका कटेगा पत्ता

IPL 2022: मुंबई इंडियंस इन 4 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, जानिए किसका कटेगा पत्ता

IPL 2022: पंजाब किंग्स के कप्तान और भारत के दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल के बारे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है

अपडेटेड Nov 25, 2021 पर 3:29 PM | स्रोत : Moneycontrol.com

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण को लेकर तमाम तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। इस बार का सीजन पिछले सभी सीजन से सबसे अलग जो होने वाला है। दो नई टीमें आईपीएल से जुड़ चुकी हैं यानी कि टूर्नामेंट में टक्कर अब 10 टीमों के बीच होगी। IPL 202 के मेगा ऑक्शन में नए सिरे से खिलाड़ियों को खरीदा जाएगा। इसमें सभी IPL टीमों को 4 खिलाड़ियों की रिटेंशन लिस्ट 30 नवंबर तक सौंपनी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तकरीबन सभी टीमों के मालिकों ने अपने पंसदीदा खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट कर लिया है।

जानिए मुंबई इंडियंस का क्या है प्लान

इस रिपोर्ट में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की रिटेंशन लिस्ट में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम तय माना जा रहा है। इसके अलावा स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को टीम में बरकार रखा जाएगा। मुंबई के मालिक सूर्यकुमार यादव को मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में खरीदना चाहती है, इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) रिटेन हो सकते हैं। वहीं ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) से बात चल रही है अगर उन्होंने हामी भर दी तो वो मुंबई में रिटेन होने वाले इकलौते विदेशी खिलाड़ी होंगे। वहीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का पत्ता कटना तय माना जा रहा है इसकी वजह ये है कि पिछले सीजन में उनका प्रदर्शन फ्लॉप रहा था और वो फिलहाल गेंदबाजी करने की हालत में नहीं दिख रहे हैं। उनके भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को लेकर भी स्थिति साफ नहीं है, हालांकि वो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों के लिए फिट हैं।

Latent View Analytics: बंपर लिस्टिंग के बाद सिर्फ 2 दिन में 40% चढ़े कंपनी के शेयर, निवेशकों का क्या करना चाहिए?

K L राहुल के बारे में बड़ी खबर

इस रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब किंग्स के कप्तान और भारत के दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल अब पंजाब का हिस्सा नहीं होंगे। राहुल 15वें आईपीएल सीजन की नीलामी से पहले ही पंजाब किंग्स से खुद को अलग कर लेंगे और आने वाले समय में वो लखनऊ की नई IPL टीम के साथ जुड़ेंगे और शायद उस टीम के कप्तान भी होंगे। बता दें कि केएल राहुल को आईपीएल 2018 की नीलामी में पंजाब किंग्स ने 11 करोड़ रुपये में खरीदा था।

MoneyControl News

MoneyControl News

First Published: Nov 25, 2021 3:29 PM

सब समाचार

+ और भी पढ़ें