चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर तंज, बोले- उम्मीद है आप NDA के मुख्यमंत्री बने रहेंगे

चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर तंज, बोले- उम्मीद है आप NDA के मुख्यमंत्री बने रहेंगे

बिहार चुनाव से पहले चिराग पासवान की पार्टी LJP, NDA से अलग हो गई थी और अकेले चुनाव लड़ा था

अपडेटेड Nov 16, 2020 पर 9:27 PM | स्रोत : Moneycontrol.com


लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को मुख्यमंत्री बनने पर सोमवार को बधाई देते हुए तंज किया कि आशा करता हूं, सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप NDA के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। चिराग ने अपने ट्वीट में कहा कि आदरणीय नीतीश कुमार जी को फिर से मुख्यमंत्री बनने की बधाई। आशा करता हूं सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप NDA के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

LJP प्रमुख ने कहा कि चार लाख बिहारियों द्वारा बनाया गया  #बिहार1stबिहारी1st विजन डॉक्यूमेंट आप को भेज रहा हूं ताकी उसमें से भी जो कार्य आप पूरा कर सकें, उसे पूरा कर दें। LJP नेता ने कहा कि एक बार पुनः आपको मुख्यमंत्री बनने की और भारतीय जनता पार्टी (BJP) को आप को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बधाई।

चिराग ने कहा कि बिहार सरकार में सभी नवनियुक्त मंत्रियों को ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं। आशा है कि आप सभी बिहार को बेहतर बनाने की दिशा में काम करेंगे। गौरतलब है कि बिहार चुनाव से पहले चिराग पासवान की पार्टी LJP, NDA से अलग हो गई थी और अकेले चुनाव लड़ा था। LJP ने JDU और नीतीश कुमार का विरोध किया था, हालांकि BJP के प्रति उसका रूख नरम रहा था।

नीतीश कुमार ने सोमवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। नीतीश ने सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ JDU कोटे से पांच मंत्रियों और BJP कोटे से सात मंत्रियों ने शपथ ली। जबकि HAM पार्टी से संतोष कुमार सुमन और VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने भी पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।

MoneyControl News

MoneyControl News

First Published: Nov 16, 2020 9:27 PM

सब समाचार

+ और भी पढ़ें