यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे की हत्या, अमेठी में रेलवे ट्रैक पर मिला शव

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे की हत्या, अमेठी में रेलवे ट्रैक पर मिला शव

शुभम 11 फरवरी की शाम को घर से निकला था और शुक्रवार सुबह उसका शव अमेठी के खरौना के पास रेल पटरी पर मिला

अपडेटेड Feb 12, 2021 पर 2:18 PM | स्रोत : Moneycontrol.com

उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) के भतीजे शुभम प्रजापति का शव शुक्रवार को अमेठी में खरौना गांव के पास रेल पटरी से बरामद किया गया। शुक्रवार (12 फरवरी) को पूर्व मंत्री के भतीजे का शव मिलने की खबर के बाद सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि सुबह अमेठी स्टेशन पर अमेठी कोतवाली के खेरौना के निकट एक शव पड़े होने की सूचना सबसे पहले लोको पायलट ने GRP को दी। गायत्री बलात्कार के एक मामले में जेल में है। शुभम पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति का भतीजा है।

अमेठी के SHO (Station House Officer) श्याम सुंदर (Shyam Sunder) ने बताया कि परिजनों के मुताबिक शुभम (20) 11 फरवरी की शाम को घर से निकला था और शुक्रवार सुबह उसका शव अमेठी के खरौना के पास रेल पटरी पर मिला। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि राजकीय रेलवे पुलिस (Government Railway Police, GRP) शव का पोस्टमार्टम एवं अन्य विधिक कार्रवाई करा रही है। उन्होंने बताया कि शव से सिर कटा हुआ था और पास ही पड़ा था।

शुभम के बारे में बताया जा रहा है कि परसावां गांव (Parsava village in Amethi) का रहने वाला था और पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति का भतीजा था। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद साफ किया है कि शुभम के पिता जगदीश प्रसाद परसावां के प्रधान हैं। शुभम लाइट लगाने का काम करता था। परिजनों के मुताबिक गुरुवार को शुभम रात के वक्त लाइट लगाने के लिए ही घर से निकला था, लेकिन सुबह वो वापस लौट कर घर नहीं आया था। गायत्री प्रसाद प्रजापति रेप के अलावा कई आपराधिक मामलों में जेल में बंद है। प्रजापति समाजवादी पार्टी (SP) सरकार में मंत्री थे।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.

MoneyControl News

MoneyControl News

First Published: Feb 12, 2021 2:18 PM

सब समाचार

+ और भी पढ़ें