Zerodha Down: ग्रो के बाद अब जीरोधा का ऐप ट्रेडिंग के दौरान हुआ डाउन, यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया दर्द

Zerodha Down: ग्रो के बाद अब जीरोधा का ऐप ट्रेडिंग के दौरान हुआ डाउन, यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया दर्द

एक दिन पहले गुरुवार को म्यूचुअल फंड और स्टॉक इनवेस्टमें प्लेटफॉर्म ग्रो (Groww) के भी कई यूजर्स ने ऐप के डाउन होने का दावा किया था

अपडेटेड Jan 14, 2022 पर 2:15 PM | स्रोत : Moneycontrol.comजीरोधा के यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अपनी दिक्कतों को साझा कर रहे हैं

Zerodha Down: ऑनलाइन स्टॉक ब्रोकिंग फर्म जीरोधा (Zerodha) का ऐप शुक्रवार को डाउन हो गया, जिसके चलते कई यूजर्स को कारोबार के दौरान समस्याओं का सामना करना पड़ा। कई यूजर्स ने अपनी दिक्कतों को सोशल मीडिया पर साझा किया है और जीरोधा को टैग करके अपनी शिकायत दर्त कराई।

बता दें कि इससे एक दिन पहले गुरुवार को म्यूचुअल फंड और स्टॉक इनवेस्टमें प्लेटफॉर्म ग्रो (Groww) के भी कई यूजर्स ने ऐप के डाउन होने का दावा किया था।

जीरोधा के यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ऐप में आ रही कई तकनीकी दिक्कतों का जिक्र किया। इसमें ऐप के धीमा चलने से लेकर डेटा को शो करन में एरर दिखाना जैसी समस्याएं शामिल हैं।

वहीं क्षितिज परमार नाम के एक यूजर्स ने बताया कि उनका ऐप वाई-फाई और मोबाइल डेटा दोनों से काम नहीं कर रहा है। उन्होंने जीरोधा को टैग करके मदद मांगी है।

वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने सुझाव दिया कि जीरोधा अपने सर्वर में सुधार करने की जरूरत है। दुर्गेश निषाद नाम के एक यूजर्स ने लिखा, "समय आ गया है कि जीरोधा अब पैसे जुटाकर अपने सर्वर को सुधारने पर काम करे।"

हालांकि इस दौरान मीम बनाकर जीरोधा की मौज लेने वाले भी काफी यूजर्स ट्विटर पर सक्रिय देखे हैं। कुछ यूजर्स के मीम को नीचे दिए उनके ट्वीट में देखा जा सकता है-

It's raining outside. Meanwhile #zerodha #zerodhadown #nifty50 #banknifty pic.twitter.com/et2RjgYtR0

MoneyControl News

MoneyControl News

First Published: Jan 14, 2022 2:15 PM