Moneycontrol » समाचार » आईपीओ खबरें

एसएमई कॉर्नर: एक्यूरेसी शिपिंग के आईपीओ पर चर्चा

प्रकाशित Wed, 13, 2018 पर 14:19  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

एसएमई कॉर्नर में हमारे रडार पर है एक्यूरेसी शिपिंग। एक्यूरेसी शिपिंग का आईपीओ 11 जून से खुलकर 14 जून को बंद होगा। एक्यूरेसी शिपिंग के आईपीओ का प्राइस बैंड 81-84 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। एक्यूरेसी शिपिंग की एनएसई के एसएमई प्लेटफॉर्म पर लिस्टिंग होगी।


सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत में एक्यूरेसी शिपिंग के एमडी, विनय त्रिपाठी ने बताया कि एक्यूरेसी शिपिंग गुजरात की थर्ड पार्टी लॉजिस्टिक कंपनी है। एक्यूरेसी शिपिंग की ओर से कस्टम क्लीयरेंस, फ्रेट फॉरवार्डिंग, शिपिंग और एयर फ्रेट जैसी सर्विस मुहैया कराई जाती है। कंपनी का खासकर मार्बल, सिरामिक्स और ग्रेनाइट के फॉरवार्डिंग पर ज्यादा फोकस रहता है।


विनय त्रिपाठी के मुताबिक आईपीओ से जुटाई गई रकम का इस्तेमाल कारोबारी विस्तार और कर्ज कम करने में किया जाएगा। कंपनी पर 20-25 करोड़ रुपये का कर्ज है। फॉरवार्डिंग बिजनेस को मजबूत करने के लिए नई गाड़ियां खरीदी जाएंगी। फिलहाल कंपनी के बेड़े में जो गाड़ियां वो कम पड़ रही हैं और बाहर से गाड़ियां आउटसोर्स करनी पड़ती हैं। कंपनी अपने कारोबार को डाइवर्सिफाई करने पर भी फोकस कर रही है। आने वाले दिनों में 25-30 फीसदी के कारोबारी ग्रोथ की उम्मीद है।