Moneycontrol » समाचार » आईपीओ खबरें

एसएमई कॉर्नर: इनोवेटर्स फसाड सिस्टम्स

एसएमई कॉर्नर में हमारे रडार पर है इनोवेटर्स फसाड सिस्टम्स।
अपडेटेड May 14, 2018 पर 14:09  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

एसएमई कॉर्नर में हमारे रडार पर है इनोवेटर्स फसाड सिस्टम्स। इनोवेटर्स फसाड सिस्टम्स का बीएसई इमर्ज पर आज से आईपीओ खुला है और ये इश्यू 16 मई को बंद होगा। इनोवेटर्स फसाड सिस्टम्स की आईपीओ से 40.75 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। इनोवेटर्स फसाड सिस्टम्स के इश्यू का प्राइस बैंड 71-72 रुपये प्रति शेयर रखा गया है। इस आईपीओ का लॉट साइज 1600 शेयरों का है। इनोवेटर्स फसाड सिस्टम्स की बीएसई के एसएमई प्लेटफॉर्म पर लिस्टिंग होगी।


इनोवेटर्स फसाड सिस्टम्स में विजय केडिया जैसे बड़े निवेशक ने 6 फीसदी हिस्सेदारी ली हुई है। इनोवेटर्स फसाड सिस्टम्स, भारत की टॉप-5 फसाड कंपनियों में शुमार है। मुंबई के पास वाड़ा में कंपनी का प्लांट है और कंपनी उच्च क्वालिटी की फसाड बनाती है। कंपनी एयरपोर्ट, बिल्डिंग और आईटी पार्क के लिए काम करती है।


सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत में इनोवेटर्स फसाड सिस्टम्स के मैनेजमेंट ने बताया कि आईपीओ से जुटाई गई रकम का इस्तेमाल मौजूदा प्लांट के विस्तार और आने वाले प्रोजेक्ट के वर्किंग कैपिटल के लिए होगा। फसाड सिस्टम्स का मौजूदा बाजार 10,000 करोड़ रुपये का है। आगे भी इस बाजार में और बेहतर संभावनाएं नजर आ रही हैं, ऐसे में आईपीओ लाने का यही समय है। फिलहाल कंपनी लोढ़ा वर्ल्ड टॉवर के किए काम कर रही है।