Moneycontrol » समाचार » आईपीओ खबरें

Sterling and Wilson Solar की कमजोर लिस्टिंग

780 रुपए इश्यू प्राइस वाला शेयर 706 रुपए पर लिस्ट हुआ है।
अपडेटेड Aug 20, 2019 पर 16:08  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

Shapoorji Pallonji Group की कंपनी Sterling and Wilson Solar की शेयर बाजार में लिस्टिंग कमजोर रही है। 780 रुपए इश्यू प्राइस वाला शेयर 706 रुपए पर लिस्ट हुआ है। यानि ये शेयर इश्यू प्राइस से 9.5 फीसदी नीचे लिस्ट हुआ है। कंपनी ने आईपीओ से 780 रुपये के भाव पर 3.65 करोड़ शेयर जारी किए हैं। आईपीओ से कंपनी का 3125 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य था लेकिन 2850 करोड़ रुपये ही जुटाए जा सके हैं। ये आईपीओ 91 फीसदी भरा था।


बाजार के जानकार भी इस शेयर पर बुलिश नहीं हैं। SMC ग्रुप के सौरभ जैन का मानना है कि IPO निवेशकों को भी इस शेयर से निकल जाना चाहिए।


शेयर की ठंडी लिस्टिंग पर कंपनी के प्रबंधन ने कहा कि बाजार की वर्तमान स्थिति को देखते हुए आईपीओ को मिला रिस्पांस ठंडा नहीं कहा जा सकता। एंकर निवेशकों की लिस्ट काफी अच्छी है। हालांकि मार्केट सेंटीमेंट में कमजोरी की वजह से रिटेल निवेशकों का रिस्पांस कमजोर रहा। कंपनी के पास अभी करीब 8000 करोड़ रुपये के ऑर्डर हैं। आगे कंपनी के कारोबार में अच्छी ग्रोथ आने की उम्मीद है।


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।