Moneycontrol » समाचार » आईपीओ

Nuvoco Vistas ने IPO के लिए 560-570 रुपये का प्राइस बैंड तय किया

निरमा ग्रुप की यह कंपनी देश के पूर्वी हिस्से में कैपेसिटी के लिहाज से बड़ी हिस्सेदारी रखती है
अपडेटेड Aug 04, 2021 पर 16:28  |  स्रोत : Moneycontrol.com

सीमेंट कंपनी Nuvoco Vistas Corporation ने अपने इनिशियल पब्लिक ऑफर (IPO) के लिए 560-570 रुपये प्रति इक्विटी  शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। कंपनी का लगभग 5,000 करोड़ रुपये का IPO सब्सक्रिप्शन के लिए 9-11 अगस्त के बीच खुलेगा। यह इस महीने पब्लिक ऑफर लाने वाली छठी कंपनी होगी।


इससे पहले देवयानी इंटरनेशनल, विंडलास बायोटेक, एक्सारो टाइल्स, Krsnaa Diagnostics और कारट्रेड टेक के पब्लिक ऑफर आने हैं।


Rolex Rings IPO: अलॉटमेंट आज हो सकता है, ग्रे मार्केट प्रीमियम मजबूत, तो क्या होगी दमदार लिस्टिंग


Nuvoco Vistas की ओर से जमा किए गए डॉक्युमेंट्स के अनुसार, एंकर इनवेस्टर्स के लिए बिडिंग 6 अगस्त को एक दिन के लिए खुलेगी। IPO में 1,500 करोड़ रुपये के नए शेयर्स और प्रमोटर नियोगी एंटरप्राइज की ओर से 3,500 करोड़ रुपये का ऑफर फॉर सेल शामिल होगा।


रिटेल इनवेस्टर्स कम से कम 26 शेयर्स और इसके मल्टीप्ल में बिड दे सकेंगे। इनके लिए मिनिमम बिड की राशि 14,820 रुपये होगी।


IPO का लगभग आधा हिस्सा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए रिजर्व है। रिटेल इनवेस्टर्स के लिए 35 प्रतिशत हिस्सा रखा गया है।


Nuvoco Vistas देश के पूर्वी हिस्से में कैपेसिटी के लिहाज से सबसे बड़ी सीमेंट कंपनी है। यह रेडी-मिक्स कंक्रीट मैन्युफैक्चरिंग में भी अच्छी हिस्सेदारी रखती है।


कंपनी के प्रमोटर करसनभाई पटेल हैं, जो निरमा ग्रुप से जुड़े हैं। निरमा ग्रुप केमिकल्स से लेकर रियल एस्टेट तक के कारोबार से जुड़ा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।