Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Dealing Rooms में आज ब्रोकरेजेस द्वारा खरीदवाये गये 2 लार्ज और 1 मिडकैप शेयर्स

डीलर्स को लगता है ऑटो बिक्री के आंकड़ों के पहले इस स्टॉक में तेजी आ सकती है
अपडेटेड Jul 23, 2021 पर 17:06  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ पर हर दिन 2 बजे से बाजार बंद होने तक खास शो कमाई का अड्डा में एक खास सेगमेंट Dealing Room Check पेश किया जाता है। जिसमें सुमित मेहरोत्रा आपको बताते हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।


इसके साथ ही मिडकैप सेगमेंट में डीलिंग रूम किस स्टॉक पर दांव लगा रहे हैं या किस स्टॉक में आने वाले दिनों में कितने रुपये तक और तेजी नजर आ सकती है। आज निवेशक किस स्टॉक में अपनी पोजीशन बना सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी निवेशकों को इस खास सेगमेंट में उपलब्ध कराई जाती है।


जानते हैं आज का Dealing Room Check-


TATA MOTORS


यतिन ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि इस स्टॉक में ब्रोकरेजेस खरीदारी करवा रहे हैं। डीलर्स के मुताबिक अगले हफ्ते ये शेयर दौड़ सकता है। उनका मानना है कि शेयर उच्चतम स्तर से फिसल चुका है और ऑटो बिक्री आंकड़ों से पहले तेजी संभव है।


LUPIN


दूसरे लार्ज कैप के रूप में आज डीलर्स ने लुपिन के स्टॉक में खरीदारी करने को कहा। डीलर्स के मुताबिक शेयर चल सकता है। डीलर्स को लगता है कि शेयर पर 1220 रुपये के स्तर संभव है।


आज का मिडकैप स्टॉकः BANCO PRODUCTS


सुमित ने कहा कि आज डीलिंग रूम्स में इस मिडकैप स्टॉक में खरीदारी करवाई गई। उन्होंने कहा कि ऑटो एंसिलरी शेयरों में आज खरीदारी हो रही है। ये कंपनी कूलिंग मॉड्यूल, फ्यूल कूलेंट बनाती है। शेयर की बुक वैल्यु 120 रुपये, 9 गुना PE पर है। ये एक कर्ज मुक्त कंपनी है और इसमें प्रोमोटर होल्डिंग मजबूत है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।