Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

आज (7 सितंबर) के कारोबार में बाजार के 5 अहम स्टॉक्स या खबर जहां होनी चाहिए निवेशकों की नजर

खबरों के आधार चुने गये 5 खास स्टॉक्स जहों आज के कारोबार में हो निवेशकों की नजर
अपडेटेड Sep 07, 2021 पर 11:48  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ द्वारा अपने दर्शकों के लिए एक्सपर्ट द्वारा रोजाना बाजार पर सटीक विश्लेषण पेश किया जाता है। इसके साथ ही बाजार में अब तक हुई या होने वाली ऐसी बातों पर भी नजर डाली जाती है जिसका असर बाजार में कारोबार के दौरान दिखाई दे सकता है। आज की ये 5 खास बातें या ऐसे 5 स्टॉक्स पर हैं जहां आज निवेशकों की नजर होनी चाहिए।


1- OMCs


आज के कारोबार में OMCs पर नजर रहेगी क्योंकि सऊदी अरब ने एशियाई देशों के लिए दाम घटाए हैं।


2- SCI / GE SHIP / SHREYAS SHIP / ADANI PORTS


बाजार में आज शिपिंग कंपनियों पर फोकस बना रहेगा क्योंकि देश के बड़े पोर्ट में कार्गो ट्रैफिक सालाना आधार पर 11.43% बढ़ा है।


3- NUVOCO


NUVOCO के मिलेजुले नतीजे आये हैं। कंपनी की आय 16% घटी लेकिन मार्जिन साल दर साल बढ़कर 23.4% हुए हैं लिहाजा इस पर भी नजरें रहेंगी।


आज (6 सितंबर) के कारोबार में बाजार के 5 अहम स्टॉक्स या खबर जहां होनी चाहिए निवेशकों की नजर


4- SPICEJET / INDIGO


आंकड़ों के मुताबिक 4 सितंबर के हफ्ते में हवाई यात्री 2.04 लाख से बढ़कर 2.20 लाख हुए हैं इसलिए इन शेयरों पर बाजार की निगाहें रहेंगी।


5- TITAGARH WAGON / TEXRAIL


रेलवे की 8000 वैगन खरीदने की तैयारी है इसके लिए रेलवे ने 2700 करोड़ रुपये से ज्यादा का बजट बनाया है जिसे देखते हुए दोनों शेयर की हलचल पर बाजार में फोकस रहेगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।