Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

गिरते बाजार में Dealing Rooms में आज इन स्टॉक्स में मिली खरीदारी की सलाह

डीलर्स ने इस स्टॉक में अच्छे रोल ओवर आने की उम्मीद है
अपडेटेड Sep 28, 2021 पर 16:40  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ पर हर दिन 2 बजे से बाजार बंद होने तक खास शो कमाई का अड्डा में एक खास सेगमेंट Dealing Rooms Check पेश किया जाता है। जिसमें यतिन मोता आपको बताते हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।


इसके साथ ही मिडकैप सेगमेंट में डीलिंग रूम किस स्टॉक पर दांव लगा रहे हैं या किस स्टॉक में आने वाले दिनों में कितने रुपये तक और तेजी नजर आ सकती है। आज निवेशक किस स्टॉक में अपनी पोजीशन बना सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी निवेशकों को इस खास सेगमेंट में उपलब्ध कराई जाती है।


जानते हैं आज का Dealing Rooms Check-


DLF


यतिन ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि Dealers ने इस स्टॉक में dips पर खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि realty stocks में Good roll overs आने की उम्मीद है। Dealers को उम्मीद है कि इसमें target के रूप में  Rs 425-430 के स्तर आने की उम्मीद है।


संजीव भसीन ने कहा आज के करेक्शन में ये 3 stocks खरीदें, 2-3 दिनों में मिलेगा तगड़ा profit


Adani Ent


दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने आज इस स्टॉक को निचले स्तरों पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें डीलर्स ने btst trade यानी कि आज खरीदें और कल बेचने की सलाह दी है। Dealers को लगता है कि इस एक्सपायरी में इसमें 1525-1550 के levels देखने को मिल सकते हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।