Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

MFI राहत पैकेज के बाद BANDHAN BANK पर ब्रोकरेजेस से जानिये खरीदें, बेचें या करें होल्ड

ब्रोकरेजेस का कहना है कि असम में MFI राहत पैकेज से इस बैंक को रिकवरी में मदद मिलेगी
अपडेटेड Jun 21, 2021 पर 12:53  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किसी भी शेयर में उछाल या गिरावट उस कंपनी के अपने प्रदर्शन के अलावा उस सेक्टर में आये हुए उतार-चढ़ाव पर भी निर्भर करता है। बाजार में बैंठे हुए दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज इन सभी बातों पर नजदीकी नजर बनाये रखते हैं। ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक अपने अध्ययन और विश्लेषण से बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों के लिए सलाह पेश करते हैं। जानते हैं आज किन शेयरों में दांव लगाने की दिग्गज ब्रोकरेजेस सलाह दे रहे हैं-


BROKERAGES ON BANDHAN BANK


ब्रोकरेज हाउसेज ने बंधन बैंक पर राय देते हुए कहा है कि असम में MFI राहत पैकेज से इस बैंक को रिकवरी में मदद मिलेगी। MFI लोन का 12 प्रतिशत हिस्सा असम से आयेगा। वहीं कोविड की दूसरी लहर से Slippages में बढ़ोतरी की आशंका भी बनी हुई है। लेकिन FY22 में क्रेडिट कॉस्ट 6 प्रतिशत से घटकर 3 प्रतिशत संभव है। हालांकि इसके शेयर का मौजूदा स्तरों पर वैल्युएशन आकर्षक है।


JEFFERIES की BANDHAN BANK पर राय


JEFFERIES ने BANDHAN BANK पर खरीदारी की रेटिंग दी है। जेफ्फरीज ने बंधन बैंक के लिए प्रति शेयर 400 रुपये का टारगेट तय किया है।


CS की BANDHAN BANK पर राय


CS ने BANDHAN BANK पर आउटपरफॉर्म की रेटिंग दी है। सीएस ने बंधन बैंक के लिए प्रति शेयर 390 रुपये का टारगेट तय किया है।


CLSA की BANDHAN BANK पर राय


CLSA ने BANDHAN BANK पर अंडरपरफॉर्म की रेटिंग दी है। सीएलएसए ने बंधन बैंक के लिए प्रति शेयर 300 रुपये का टारगेट तय किया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।