Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

नतीजों के बाद UPL, VEDANTA और LUPIN पर क्या है ब्रोकरेज हाउसेज की राय

UPL, VEDANTA और LUPIN पर नतीजें आने के बाद ब्रोकरेज हाउसेज ने अपना नजरिया पेश किया है
अपडेटेड May 14, 2021 पर 11:39  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


चौथी तिमाही में UPL के नतीजे उम्मीद से बेहतर रहे हैं। मुनाफा 74 प्रतिशत उछला है और  REVENUE और MARGIN ने भी  खुश किया है।


JP MORGAN की UPL पर राय


JP MORGAN ने UPL पर ओवरवेट रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 760 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कर्ज भुगतान में तेजी लाने की जरूरत है। उनका कहना है कि इसमें पॉजिटिव अर्निंग्स मोमेंटम के जारी रहने की उम्मीद है।


CLSA की VEDANTA पर राय


CLSA ने VEDANTA पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 300 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि ऑपरेशनल आधार पर नतीजे अनुमान के मुताबिक रहे हैं। अल्युमिनियम और आयरन का मोमेंटम अच्छा था। वहीं Hindustan Zinc में हिस्सा बिक्री से मोमेंटम बढ़ेगा।


CLSA की LUPIN पर राय


CLSA ने LUPIN शेयर का लक्ष्य 990 रुपये से बढ़ाकर 1080 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि लागत में नियंत्रण, नए प्रोडक्ट लॉन्च से मुनाफा बढ़ेगा। इसके साथ ही FY22 में US में डबल डिजिट ग्रोथ का गाइडेंस बनेगा। इन्होंने इसका FY22-23 के लिए EPS अनुमान 3-5 प्रतिशत बढ़ाया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।