Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

बेटी ईशा की शादी से पहले मुकेश अंबानी की अन्न सेवा

प्रकाशित Sat, 08, 2018 पर 15:04  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी 12 दिसंबर को है। ऐसे में पूरा परिवार राजस्थान के उदयपुर में नजर आ रहा है। यहां मुकेश अंबानी ने अन्न सेवा दी जिसमें वो 7 से 10 दिसंबर तक गरीबों को दिन में तीन बार खाना खिलाएंगे। इस अन्न सेवा में तकरीबन 5100 लोगों का पेट भरा जाएगा। वहीं अन्न सेवा प्रोग्राम में अंबानी परिवार के साथ पीरामल परिवार भी मौजूद थाI बता दें कि आज और कल ईशा अंबानी की शादी का प्री-वेडिंग फंक्शन भी होने हैं।


ईशा अंबानी की शादी में शिरकत करने के लिए दुनियाभर से जानी-मानी हस्तियां उदयपुर पहुंच रही हैं। इस कड़ी में तमाम ग्लोबल सीईओ भी उदयपुर पहुंच चुके हैं। जो सीईओ ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में शामिल होंगे उनमें सैमसंग, एचपी, नोकिया, एरिक्सन, क्वॉलकॉम जैसी दिग्गज कंपनियों के नाम शामिल हैं। स्टैनचार्ट, जेपी मॉर्गन, गोल्डमैन सैक्स के सीईओ भी इस शादी में मेहमान के तौर पर पहुंच चुके हैं। इसके अलावा ब्रिटिश पेट्रोलियम, सउदी अरामको, ब्रूक ब्रदर्स, नेस्ले के मुखिया भी शामिल हो रहे हैं। साथ ही सीएनएन के फरीद जकारिया, खेल और फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियां भी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की गवाह बनेंगी।


प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची हैं। सचिन तेंदुलकर और एम एस धोनी सपरिवार समारोह में शिरकत कर रहे हैं। साथ ही हिलेरी क्लिंटन भी इस शादी में शामिल हो रही हैं। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। दोनों की शादी 12 दिसंबर को होगी।