Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

BHARTI AIRTEL ने बढ़ाया टैरिफ, जानिये स्टॉक पर क्या है ब्रोकरेज हाउसेज की रिपोर्ट

UBS ने BHARTI AIRTEL पर खरीदारी की रेटिंग देते हुए इसका लक्ष्य 655 रुपये तय किया है
अपडेटेड Jul 29, 2021 पर 13:47  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किसी भी शेयर में उछाल या गिरावट उस कंपनी के अपने प्रदर्शन के अलावा उस सेक्टर में आये हुए उतार-चढ़ाव पर भी निर्भर करता है। बाजार में बैंठे हुए दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज इन सभी बातों पर नजदीकी नजर बनाये रखते हैं। ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक अपने अध्ययन और विश्लेषण से बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों के लिए सलाह पेश करते हैं। जानते हैं आज किन शेयरों में दांव लगाने की दिग्गज ब्रोकरेजेस सलाह दे रहे हैं-


BROKERAGES ON BHARTI AIRTEL


UBS की BHARTI AIRTEL पर राय


UBS ने BHARTI AIRTEL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 655 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि ARPU बढ़ाने के लिए कंपनी द्वारा प्लान में बदलाव जारी है। टैरिफ में बदलाव से आय में 4 प्रतिशत की बढ़त संभव है। आगे Voda Idea भी टैरिफ बढ़ा सकती है।


GS की BHARTI AIRTEL पर राय


GS ने BHARTI AIRTEL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 665 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि 2019 के बाद टैरिफ बढ़ोतरी सबसे बड़ा ट्रिगर साबित हुआ है। कुछ दिनों में Voda Idea भी टैरिफ बढ़ा सकती है।


Citi की BHARTI AIRTEL पर राय


Citi ने BHARTI AIRTEL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 660 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी द्वारा 2 सेगमेंट में दूसरी बार टैरिफ में बढ़ोतरी की जा रही है। टैरिफ बदलाव से मोबाइल रेवेन्यू 2 प्रतिशत बढ़ने का अनुमान है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।