Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

इंडियाबुल्स हाउसिंग को बड़ी राहत, अभय यादव ने याचिका ली वापस

प्रकाशित Thu, 13, 2019 पर 13:23  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस को बड़ी राहत मिली है। कंपनी के खिलाफ शिकायतकर्ता अभय यादव ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई अपनी याचिका वापस ले ली है। याचिकाकर्ता अभय यादव ने अपनी याचिका वापस लेने की अर्जी दाखिल करते हुए कहा है कि मेरे दस्तावेज का गलत इस्तेमाल किया गया है। गलत शिकायत के लिए दस्तावेजों का इस्तेमाल हुआ है।


इस मामले में इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस की तरफ से सफाई देते हुए कहा गया है कि कंपनी पर लगाए गए आरोप गलत थे। मास्टरमाइंड ने शिकायतकर्ता का इस्तेमाल किया था। शिकायतकर्ता को मोहरे की तरह इस्तेमाल किया गया। साजिश रचने वाले जल्द बेनकाब होंगे। कंपनी कानूनी कार्रवाई के विकल्पों पर विचार कर रही है।


गौरतलब है कि इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड और उसके शीर्ष अधिकारियों के खिलाफ जनता के 98,000 करोड़ रुपये की हेराफेरी के आरोप में सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी। याचिका में कंपनी उसके चेयरमैन और डायरेक्टरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई थी। याचिका में आरोप लगाया गया था कि कंपनी के चेयरमैन और डायरेक्टरों ने जनता के पैसे का हेरफेर करके उसका इस्तेमाल निजी काम में किया है।