Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

AGM से बाजार खुश, रिलायंस इंडस्ट्रीज में आज 10 साल की सबसे बड़ी इंट्राडे तेजी

RELIANCE की AGM से बाजार खुश है, कर्ज घटाने के रोडमैप से शेयर में आज दस साल की सबसे बड़ी इंट्राडे तेजी रही।
अपडेटेड Aug 13, 2019 पर 17:16  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

AGM के बाद रिलायंस के शेयरों में जोरदार तेजी देखने को मिली। रिलायंस इंडस्ट्रीज में आज 10 साल की सबसे बड़ी इंट्राडे तेजी नजर आई। RELIANCE की AGM से बाजार खुश है, कर्ज घटाने के रोडमैप से शेयर में आज दस साल की सबसे बड़ी इंट्राडे तेजी रही और ये बाजार का बादशाह बना रहा। दरअसल, कल रिलायंस की 42वीं AGM में कई बड़े एलान हुए। रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि आने वाले 18 महीनों में कंपनी कर्ज मुक्त हो जाएगी। इसके अलावा अगले 5 सालों में रियांयस जियो और रिटेल की लिस्टिंग कराई जाएगी। रिलायंस में BP और सऊदी अरामको के बड़े निवेश का एलान भी मुकेश अंबनी ने किया।


जिस बात का सबसे ज्यादा इंतजार था वो था जियो गीगा फाइबर से जुड़ी बातें रही। अगले महीने यानि सितंबर की 5 तारीख को इसका कमर्शियल लॉन्च हो जाएगा। इस सुविधा के बाद एक ही तार से ग्राहकों को हाईस्पीड इंटरनेट, केबल टीवी और लैंडलाइन फोन मिलेगा। रिलायंस को लेकर बाजार के दिग्गज भी बुलिश है। वो एक सुर में कह रहे हैं कि कंपनी का शेयर अगले 2-3 साल में दोगुना हो सकता है। कर्ज मुक्त होना कंपनी के लिए बड़ा ट्रिगर है।


डिस्क्लोजरः मनीकंट्रोल डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है। नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (@moneycontrolhindi) और Twitter (@MoneycontrolH) पर फॉलो करें