Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

RIL, JUBILANT FOOD और WIPRO पर ब्रोकरेज से जानें खरीदें, बेचें या करें hold

Jubilant Food की बड़ी शॉपिंग हुई है। कंपनी ने 251 करोड़ रुपए में DP Eurasia में करीब 33 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है
अपडेटेड Feb 23, 2021 पर 08:33  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

Jubilant Food की बड़ी शॉपिंग हुई है। कंपनी ने 251 करोड़ रुपए में DP Eurasia में करीब 33 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है। DP Eurasia टर्की, रूस, Azerbaijan और Georgia में Domino की मास्टर फ्रैंचाइजी है।


JEFFERIES की JUBILANT FOOD पर राय


JEFFERIES ने JUBILANT FOOD पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 3050 रुपये तय किया है।


CREDIT SUISSE की JUBILANT FOOD पर राय


CREDIT SUISSE ने JUBILANT FOOD पर न्यूट्रल रेटिंग दी है और लक्ष्य को 2450 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी ने सस्ते वैल्युएशन पर DP Eurasia से हिस्सा खरीदा है। DP Eurasia में हिस्सा खरीद से कंपनी का मार्केट शेयर बढ़ेगा। कंपनी ने 251 करोड़ में DP Eurasia में 32 प्रतिशत हिस्सा खरीदा है।


MORGAN STANLEY की RIL पर राय


MORGAN STANLEY ने RIL शेयर का लक्ष्य 2252  रुपये तय किया है। उनका कहना है कि O2C में हिस्सा बिक्री से केमिकल, एनर्जी पर फोकस बढ़ेगा। कंपनी को केमिकल और एनर्जी सेक्टर में ग्लोबल तेजी का फायदा मिलेगा। कोविड के बाद RIL जैसी integrated कंपनियां और मजबूत हुई हैं।


MACQUARIE की WIPRO पर राय


MACQUARIE ने WIPRO पर Outperform रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 510 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि नए CEO की कमान में रेवेन्यू ग्रोथ बढ़ सकती है। अच्छे एग्जिक्यूशन से शेयर की री-रेटिंग की संभावना है।


(डिस्क्लेमर: नेटवर्क 18 मीडिया एंड इनवेस्टमेंट लिमिटेड पर इंडिपेंडेंट मीडिया ट्रस्ट का मालिकाना हक है। इसकी बेनफिशियरी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज है।)


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।