Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

गिरावट में खरीदें टेक्निकल चार्ट पर दमदार एक्शन वाले शेयर, 1-2 हफ्ते में मिलेंगे जोरदार रिटर्न

बॉन्ड खरीद पर फेड के निर्णय से आगे बाजार का रुख निर्धारित होगा
अपडेटेड Sep 21, 2021 पर 09:51  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

कमजोर ग्लोबल संकेतों के बावजूद आज बाजार ने तगड़ा BOUNCE BAck किया। लेकिन अंततः बैंक निफ्टी और निफ्टी गिरावट के साथ बंद हुए। लेकिन अनलॉक से जुड़ी हर राहत को बाजार पॉजिटिव ढंग से ले रहा है। विदेशी पर्यटकों को भारत यात्रा की छूट मिलने की उम्मीद से होटल और एविएशन शेयरों में शानदार रौनक है।


FMCG, IT और मीडिया शेयर भी बाजार को बढ़िया सपोर्ट दे रहे हैं। अब नजर US FED की बैठक पर रहेगी। बॉन्ड खरीद पर फेड के फैसले से आगे बाजार का रुख तय होगा। इन तमाम घटनाक्रम से कई सेक्टर में हलचल बढ़ेगी। इसलिए सीएनबीसी-आवाज़ पर हफ्तावसूली शो में एक्सपर्ट आपको ऐसे ट्रेड बताएंगे जो 1-2 हफ्ते के लिए शानदार रिटर्न देंगे।


टाटा स्टील, जिंदल स्टील, हिंडाल्को में बड़ी गिरावट, निफ्टी मेटल इंडेक्स 6 प्रतिशत से अधिक नीचे


इस शो में सीएनबीसी-आवाज़ के साथ RAJATKBOSE.COM के RAJAT BOSE, TRADEBULLS के SACCHITANAND UTTEKAR और KOTAK SECURITIES के SHRIKANT CHOUHAN जुड़ गये हैं।


RAJATKBOSE.COM के रजत बोस के सुझाये हुए 1-2 हफ्ते में जोरदार रिर्टन देने वाले शेयरः Tinplate


रजत ने कहा कि इस स्टॉक को 284 के स्तर पर खरीदें। इसमें 269 पर स्टॉपलॉस लगायें। एक से 2 हफ्ते के अंदर इसमें targets के रूप में 312 के स्तर देखने को मिल सकते हैं।


TRADEBULLS के सच्चितानंद उत्तेकर के सुझाये हुए 1-2 हफ्ते में जोरदार रिर्टन देने वाले शेयरः ITC


सच्चितानंद ने इस दिग्गज एफएमसीजी स्टॉक पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 236 के स्तर 232 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 246-250 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते हैं।


फेस्टिवल सीजन में दालों पर सरकार ने बढ़ाई सख्ती, जानिए किस Agri Commodity में करें निवेश


KOTAK SECURITIES के श्रीकांत चौहान  के सुझाये हुए 1-2 हफ्ते में जोरदार रिर्टन देने वाले शेयरः Tata Steel


श्रीकांत ने मुनाफा कमाने के लिए इस स्टॉक में मेटल की कमजोरी देखते हुए बिकवाली की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 1325 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1250 से 1230 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करें।


RAJATKBOSE.COM के रजत बोस के सुझाये हुए 1-2 हफ्ते में जोरदार रिर्टन देने वाले शेयरः Venkeys


रजत ने कहा कि इस स्टॉक को 3074 के स्तर पर खरीदें। इसमें 2925 पर स्टॉपलॉस लगायें। एक से 2 हफ्ते के अंदर इसमें targets के रूप में 3269 और  उसके बाद 3424 के स्तर देखने को मिल सकते हैं।


TRADEBULLS के सच्चितानंद उत्तेकर के सुझाये हुए 1-2 हफ्ते में जोरदार रिर्टन देने वाले शेयरः CEAT


सच्चितानंद ने इस दिग्गज स्टॉक पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 1332 के स्तर 1290 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 1460 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते हैं।


KOTAK SECURITIES के श्रीकांत चौहान  के सुझाये हुए 1-2 हफ्ते में जोरदार रिर्टन देने वाले शेयरः HUL


श्रीकांत ने मुनाफा कमाने के लिए इस स्टॉक में खरीदारी की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 2740 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2900 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करें।


(डिस्क्लेमरः  Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।