Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

आज शाम 6.30 बजे वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल करेंगे चीनी उद्योग के प्रतिनिधियों के साथ बैठक

शुगर इंडस्ट्री के साथ आज वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल बड़ी बैठक करने जा रहे हैं। इस बैठक में चीनी उद्योग के हालात पर होगी चर्चा होगी
अपडेटेड Nov 26, 2020 पर 13:48  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शुगर शेयरों में आज जबरदस्त मिठास देखी जा रही है। ग्लोबल डिमांड में रिकवरी से शुगर शेयरों की मिठास बढ़ी। MAWANA, UTTAM और KCP SUGAR 5 से 10 परसेंट तक भागे। इस बीच शुगर इंडस्ट्री के साथ आज वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल बड़ी बैठक करने जा रहे हैं। इस बैठक में चीनी उद्योग के हालात पर होगी चर्चा होगी।


सीएनबीसी-आवाज़ के लक्ष्मण रॉय ने मीटिंग के बारे में कहा कि आज करीब 6.30 बजे Sugar industry से जुड़े  करीब 30 लोगों के साथ पीयूष गोयल बैठक करेंगे। इस बैठक में चीनी उद्योग के हालात पर चर्चा होगी।


लक्ष्मण ने आगे कहा कि इस बैठक में उद्योग प्रतिनिधियों की तरफ से शुगर एक्सपोर्ट सब्सिडी जल्द से जल्द देने की मांग की जा सकती है। इसके अलावा चीनी की एमएसपी बढ़ाने का फैसला जल्द से जल्द लागू करने का की मांग की जा सकती है। इतना ही नहीं गन्ना किसानों के बकाए के भुगतान पर भी चर्चा हो सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।