Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Coronavirus crisis: दिल्ली की सीमाएं एक हफ्ते तक रहेगी सील: सीएम केजरीवाल

टेलीविजन पर अपने संबोधन के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने यह भी ऐलान किया है कि बाल काटने की दुकानें, सैलुन को खोलने की मंजूर दी गई है। हालांकि स्पा सेंटर बंद रहेंगे।
अपडेटेड Jun 01, 2020 पर 16:45  |  स्रोत : Moneycontrol.com

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने 1 जून को कहा कि दिल्ली की सीमाएं 1 हफ्ते के लिए सील रहेंगी। हालांकि उन्होंने जनता से अपील की कि वे इस बात पर अपनी राय दें कि क्या दिल्ली की सीमाओं को खोलना चाहिए।


अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा है कि दिल्ली की जनता ने इस बात को लेकर अपनी चिंताएं जताई हैं कि दिल्ली की सीमाएं खोलने पर दिल्ली के अस्पतालों पर बहुत ज्यादा बोझ बढ़ जाएगा। केजरीवाल ने अपनी अपील में कहा है कि दिल्ली के नागरिक इस मुद्दे पर अपना सुझाव delhicm.suggestions@gmail.com भेजें। यह सुझाव 5 जून की शाम तक WhatsApp नंबर  +918800007722 पर भी भेजे जा सकते हैं।


इस टेलीविजन संबोधन में केजरीवाल ने यह भी कहा कि दिल्ली में इंडस्ट्रीज अब अपने नियमित समय पर खुल सकती है।


उन्होंने यह भी कहा कि बाजारों और दुकानों के खोलने के लिए लागू की गई ऑड-इवन व्यवस्था को भी वापस लिया जा रहा है। अब  बाल काटने की दुकानें और सैलून खुल सकेंगे लेकिन स्पॉ सेंटर अभी भी बंद रहेंगे।


राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में COVID-19 मामलों के बढ़ने के बावजूद केजरीवाल ने कहा है कि लोगों को चितिंत ने की जरुरत नहीं है।


बता दें कि दिल्ली में अब तक कोरोना के 19,844 मामले मिले हैं जिसमें से  8,478  मरीज ठीक हो चुके हैं। वहीं COVID-19 से दिल्ली में 473 लोगों की मौत हुई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें