Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Coronavirus pandemic: इवांका ट्रंप की पर्सनल असिस्टेंट भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव

इवांका ट्रंप की पर्सनल असिस्टेंट करीब 2 महीने से टेलीवर्किंग कर रही थीं।
अपडेटेड May 11, 2020 पर 08:33  |  स्रोत : Moneycontrol.com

शनिवार को प्रकाशित एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपित डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप की पर्सनल असिस्टेंट कोरोना वायरस के टेस्ट में प़ॉजिटिव पाई गई हैं। इसके साथ ही अब तक व्हाइट हाउस के स्टॉफ में 3 लोगों को कोरोना पॉजिटीव पाया गया है।


CNN की रिपोर्ट के मुताबिक इवांका की पर्सनल सेक्रेटरी कई हफ्तों से टेलीवर्किंग कर रही थीं जिसके चलते वह इवांका के निकट संपर्क नहीं आई थीं। इवांका की पर्सनल सेक्रेटरी  में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिख रहे थे लेकिन उनको कोरोना से संक्रमित पाया गया है।


अमेरिकी न्यूज चैनल CNN के मुताबिक इवांका और उनके पति जारेड कुशनेर ( Jared Kushner) शुक्रवार को हुई कोरोना जांच में नेगेटिव पाए गए हैं।


बता दें कि इसके पहले प्रसिडेंट ट्रंप ने इस बात की पुष्टि की थी कि वाइस प्रेसिडेंट Mike Pences की प्रेस  सेक्रेटरी  Katie Miller भी कोरोना पॉजिटीव पाई गई हैं। प्रेसिडेंट ने ये भी बताया कि  Katie Miller उनके संपर्क में नहीं आई थीं लेकिन उन्होंने  वाइस प्रेसिडेंट Katie Miller के साथ कुछ समय बिताया था।


गौरतलब है कि अमेरिका में कोरोना का् संक्रमण लगातार बढ़ने के बावजूद अमेरिकी राष्ट्रपित मास्क लगाने से इनकार करते रहे हैं। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।