Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Covid-19: महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री का PM मोदी पर हमला, कहा प्रधानमंत्री को हो जाना चाहिए अब गंभीर

महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री और कांग्रेस नेता बाला साहेब थोराट ने कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।
अपडेटेड Apr 05, 2020 पर 16:42  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री और कांग्रेस नेता बाला साहेब थोराट ने कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि जब कोरोना ने पूरे देश को अपनी गिरफ्त में ले लिया है तो प्रधानमंत्री को गंभीर हो जाना चाहिए।


उन्होंने सवाल पूछा कि क्या ये प्रधानमंत्री का काम है कि वो लोगों से ताली, थाली बजाने और दिया जलाने को कहें। थोराट ने कहा कि बीजेपी हर मु्द्दे को इवेंट बनाना चाहती है। ये वक्त है जब हम डॉक्टर, नर्स, पुलिस और पैरामेडिकल स्टाफ के साथ खड़े रहें और उनकी मदद करें। इस समय वेंटिलेटर्स उपलब्ध कराने, टेस्टिंग लैब्स की संख्या बढ़ाने की जरूरत है। राज्यों को कोरोना से लड़ने के लिए वित्तीय सहायता देने की जरूरत है। सरकार ने इस तरह का कोई कदम नहीं उठाया।
 
इधर पीएम मोदी के 5 अप्रैल को रात 9 बजे दीया जलाने की अपील के बाद सेंसर बोर्ड के चेयरमैन और गीतकार प्रसून जोशी ने अपनी एक कविता सोशल मीडिया पर शेयर की है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।