Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Dealing Room Check With मोटा भाई में जाने डीलर्स के ट्रेडिंग आइडियाज

डीलर्स को Bajaj Finance काउंटर में प्रॉफिट बुकिंग आने की उम्मीद है। आज के ट्रेड में इसमें घरेलू फंडों की बिकवाली देखने को मिली।
अपडेटेड Jun 04, 2020 पर 15:28  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

हमारे खास सेगमेंट Dealing Room Check With मोटा भाई में  यतिन मोटा आपको बता रहे हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।


Bajaj Finance- बिकवाली करें


डीलर्स को इस काउंटर में प्रॉफिट बुकिंग आने की उम्मीद है। आज के ट्रेड में इसमें घरेलू फंडों की बिकवाली देखने को मिली। 1हफ्ते में इस शेयर में 26 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है। आज इसका वॉल्यूम 1 महीने के औसत से 50 फीसदी ज्यादा रहा।


Ujjivan- खरीदारी की सलाह


डीलर्स की इस शेयर में आज खरीदों कल बेचों की रणनीति है। इस शेयर में आज शॉर्टकवरिंग देखने को मिली। आज इसके ओपन इन्टरेंस्ट में करीब 2 लाख शेयरों की गिरावट आई। जून सीरीज में फ्रेस लॉन्ग देखने को मिला। आज के ट्रेड में डीआईआई ने अच्छी खरीदारी की। डीलर्स को उम्मीद है कि इस स्टॉक में शॉर्ट टर्म में 5-6 फीसदी की बढ़त देखने को मिल सकती है।



Eris Life- खरीदारी की सलाह


आज के कारोबार में इस स्टॉक में एचएनआई की खरीदारी देखने को मिली। एनिलिस्ट कॉल में कंपनी के प्रबंधन ने उम्मीद जताई है कि आगे कंपनी के कारोबार में बढ़त देखने को मिलेगी। डीलर्स का मानना है कि आगे घरेलू फार्मा कंपनियों का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। एनिलिस्ट का मानना है कि अगले 2-3 वर्षों में कंपनी का मुनाफा 22 फीसदी तक बढ़ सकता है। आज इसका वॉल्यूम 1 महीने के औसत से 20 फीसदी ज्यादा रहा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।