Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Dealing Room Check With मोटा भाई में जाने डीलर्स के ट्रेडिंग आइडियाज

Power Grid में डीलर्स की आज खरीदें कल बेचें की रणनीति है.
अपडेटेड Jun 05, 2020 पर 07:59  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

अब हमारे खास सेगमेंट Dealing Room Check With मोटा भाई में हमारे सहयोगी यतिन मोटा आपको बता रहे हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।


 
Power Grid-खरीदें


इस शेयर में डीलर्स की आज खरीदें कर बेचें की रणनीति है। डीलर्स का मानना है कि शॉर्ट टर्म में इस शेयर में 2-3 फीसदी की बढ़त देखने को मिल सकती है। ये स्टॉक अपने 50 और 20 डीएमए लेवल से ऊपर कारोबार कर रहा है। पिछले 1 हफ्ते में इस शेयर में 7 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है।


SRF


आज इस शेयर में घरेलू फंडों की खरीदारी देखने को मिली। डीलर्स को उम्मीद है कि चौथी तिमाही में सभी केमिकल शेयरों का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आज इस शेयर का वॉल्यूम इसके 1 महीने के औसत से 2 गुना रहा। जून सीरीज में लॉन्ग बिल्ड अप देखने को मिला है, ओपन इंटरेस्ट 12 फीसदी बढ़ा है।


IRCTC


Dealers इस स्टॉक में HNIs की खरीदारी के संकेत दिए हैं। Dealers का मानना है कि इस शेयर में शॉर्ट टर्म में 1480-1500 का स्तर देखने को मिल सकता है। आज इसका वॉल्यूम 1 हफ्ते के औसत से 50 फीसदी ज्यादा रहा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।