Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

कमजोर होते बाजार में Dealing Rooms ने इन 2 लार्ज और 1 मिडकैप में कराई जोरदार खरीदारी

कई राज्यों में स्कूलों के खुलने से इस स्टॉक को फायदा होगा
अपडेटेड Jul 29, 2021 पर 07:58  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ पर हर दिन 2 बजे से बाजार बंद होने तक खास शो कमाई का अड्डा में एक खास सेगमेंट Dealing Room Check पेश किया जाता है। जिसमें यतिन मोता आपको बताते हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।


इसके साथ ही मिडकैप सेगमेंट में डीलिंग रूम किस स्टॉक पर दांव लगा रहे हैं या किस स्टॉक में आने वाले दिनों में कितने रुपये तक और तेजी नजर आ सकती है। आज निवेशक किस स्टॉक में अपनी पोजीशन बना सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी निवेशकों को इस खास सेगमेंट में उपलब्ध कराई जाती है।


जानते हैं आज का Dealing Rooms Check-


ICICI BANK


यतिन ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि डीलर्स इस स्टॉक में अगस्त सीरीज के लिए पोजीशनल खरीदारी करने की सलाह दे रहे हैं। डीलर्स को उम्मीद है कि इसमें 25 से 30 रुपये का उछाल दिखाई दे सकता है। इसके अलावा आज चुनिंदा बैकिंग स्टॉक्स में खरीदारी नजर आई।  ICICI Bank Futures के लिए रोलओवर 61 प्रतिशत पर है। इसका Roll overs 73 प्रतिशत पर है।


TATA Steel


डीलिंग रूम्स मे दूसरे लार्जकैप के रूप में इस स्टॉक में खरीदारी की सलाह दी। यतिन ने कहा कि इस मेटल स्टॉक में खरीदारी नजर आ रही है। डीलर्स को इस स्टॉक में 1400-1450 के पोजीशनल टारगेट दिखाई देते हैं।


आज का मिडकैप स्टॉकः JK PAPER


डीलिंग रूम्स में इस मिडकैप स्टॉक पर खरीदारी की सलाह अपने क्लाइंट्स को दी गई। Paper stocks में  खरीदारी नजर आ रही है। कई राज्यों में स्कूलों के खुलने के इस स्टॉक को जोरदार फायदा होगा। ये स्टॉक FY22 के अनुमान के 8 गुना पीई पर उपलब्ध है और इस लेवल पर ये आकर्षक दिखाई दे रहा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।