Moneycontrol » समाचार » प्रॉपर्टी

दीपिका पादुकोण ने अलीबाग में 22 करोड़ रुपए में खरीदा बंगला, जानिए पूरी डिटेल

दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह ने मुंबई के अलीबाग में 22 करोड़ रुपए में अपना दूसरा घर खरीदा है
अपडेटेड Sep 15, 2021 पर 10:14  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Moneycontrol के सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक बालीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह ने मुंबई के अलीबाग में 22 करोड़ रुपए में अपना दूसरा घर खरीदा है। यह बंगला पहले Everstone Group के राजेश जग्गी के पास था। इस बारे में जानकारी मांगे जानें पर दीपिका पादुकोण के ऑफिस की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं मिला है।


रियल एस्टेट सेक्टर में एनालिसिस और रिसर्च का काम करने वाली   Zapkey.com के मुताबिक, दोनों ने अपने-अपने फर्म्स के जरिए बंगला खरीदा है। इस बंगले के खरीददार केए इंटरप्राइजेज एलएलपी (KA Enterprises LLP) और आरएस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिडेट (RS Worldwide Entertainment Private Limited) हैं। केए इंटरप्राइजेज में दीपिका पार्टनर हैं, जबकि आरएस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट में रणवीर डायरेक्टर हैं।। यह प्रॉपर्टी राजेश एस जग्गी से खरीदी गई है। इस बंगले के लिए 1.32 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई गई है। इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन 13 सितंबर को हुआ है।


iPhone 13 की कीमत और सेल डेट का हुआ एलान, iPhone 13 Pro Max की कीमत 1,29,900 रुपए से शुरू


रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  को पिछले सप्ताह अलीबाग में  रजिस्ट्रार ऑफिस के बाहर देखा गया था। अलीबाग में रजिस्ट्रार ऑफिस से बाहर निकलते हुए दोनों का वीडियो वायरल है।


ये प्रॉपर्टी 2.25 एकड़ में फैली हुई है। इसका बिल्टअप एरिया करीब 18,000  वर्गफुट है। इसके रजिस्ट्रंशन दस्तावेजों को मुताबिक 4 प्लाटों को सिंगल लैंड पार्सल बनाने के लिए एक में मिला दिया गया है। 9000 स्क्वेयर मीटर जमीन पर बने इस बंगले में 5 बेडरूम हैं। बॉलीवुड के चर्चित कपल के लिए यह हॉलिडे होम होगा। दीपिका और रणवीर सिंह से पहले कई स्टार्स यहां अपना फार्महाउस बना चुके हैं, जिनमें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तथा राहुल खन्ना भी शामिल हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.