Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

2 महीने में 25% तक गिर गया Dolly Khanna का ये शेयर, क्या आपको खरीदना चाहिए?

डॉली खन्ना के पोर्टफोलियो में शामिल यह शेयर शॉर्ट-टर्म के लिए अच्छा दांव साबित हो सकता है
अपडेटेड Sep 28, 2021 पर 19:47  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Dolly Khanna Portfolio: शेयर बाजार के रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचने के बीच एक्सपर्ट निवेशकों को ऐसे शेयरों को तलाश करने की सलाह दे रहे हैं, जो डिस्काउंट पर उपलब्ध हैं। उनका कहना है कि हालिया तेजी में सभी सेक्टरों की भागीदारी जरूर रही है, लेकिन अभी भी ऐसे कई शेयर हैं, जो डिस्काउंट पर ट्रेड कर रहे हैं।


उनका मानना है कि NCL इंडस्ट्रीज ऐसा ही एक शेयर है जो डिस्कांउट पर उपलब्ध है और एक अच्छा दांव साबित हो सकता है। यह शेयर दिग्गज निवेशक डॉली खन्ना के पोर्टफोलियो में भी शामिल है। पिछले दो महीने में NCL इंडस्ट्रीज के शेयरों का भाव 298.40 पैसे से घटकर 219.00 रुपये पर आ गया है। इस तरह पिछले 2 महीनों में इस शेयर में करीब 25 पर्सेंट की गिरावट आई है।


सेंसेक्स में 900 अंकों की भारी गिरावट, रुपया भी 1 महीने के निचले स्तर पर पहुंचा, जानें क्या रही वजह?


एक्सपर्ट्स का कहना है कि यह एक क्वॉलिटी स्टॉक है, जो डिस्काउंट पर उपलब्ध है। इसमें 25 पर्सेंट की आई गिरावट को खरीदारी के मौके के रूप में देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि डॉली खन्ना के पोर्टफोलियो वाले इस स्टॉक के पास 200 के करीब स्ट्रॉन्ग सपोर्ट है। 210 और 220 के बीच खरीदारी के लिए यह स्टॉक काफी मुफीद है।


एक एक्सपर्ट ने कहा, "मार्केट के मौजूदा सेंटीमेंट को देखकर लगता है कि इस शेयर में अभी प्रॉफिट बुकिंग जारी रह सकती है और स्टॉक 210 रुपये प्रति शेयर के भाव तक जा सकता है। यहां निवेशकों के पास खरीदारी का अच्छा मौका होगा।"


सीरम इंस्टीट्यूट को वैक्सीन ट्रायल के लिए 7-11 साल के बच्चों को इनरोल करने की मिली इजाजत


वहीं एक दूसरे जानकार ने कहा, "डॉली खन्ना के पोर्टफोलियो वाले इस शेयर को खरीदते समय निवेशकों को 200 रुपये का स्टॉप लॉस लगाना चाहिए। हमें शॉर्ट-टर्म में इस स्टॉक के 240 से 250 रुपये तक जाने की उम्मीद है। वहीं धैर्यवान निवेशक इसे 280 रुपये के टारगेट तक होल्ड कर सकते हैं।"


NCL Industries के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के मुताबिक डॉली खन्ना के पास कंपनी की कुल जारी शेयरो का 1.75 पर्सेंट या 7,93,806 शेयर हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।