Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

शेयर बाजार का कमाई वाला खेल, कोई भी जीते पैसा बनेगा आपका

विकास ने कहा कि NMDC स्टॉक में 179 के स्तर पर खरीदारी करें इसमें 202 का लक्ष्य देखने को मिलेगा
अपडेटेड Jun 21, 2021 पर 14:26  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नए हफ्ते की शुरुआत के साथ ही नए खिलाड़ी मुकाबले के लिए तैयार हैं। इस हफ्ते Nirmal Bang के विकास सालुंखे, Derivative Trading Research के कुणाल शाह और NAV Investment के आशीष बहेती के बीच मुकाबला हो रहा है। इन तीनों के बीच कमाई के खेल में सुझाये गये स्टॉक्स से निवेशकों को अच्छा मुनाफा कमाने मिल सकता है।


क्या हैं खेल के नियम


ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे। हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।


इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।


एक्सपर्ट्स के द्वारा सुझाए गये कमाई वाले स्टॉक्स-


Nirmal Bang के विकास सालुंखे का कमाई वाला स्टॉकः NMDC


विकास ने कहा कि इस स्टॉक में 179 के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 170 का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए आने वाले दिनों में इसमें 202 का लक्ष्य देखने को मिलेगा।


Derivative Trading Research के कुणाल शाह का कमाई वाला स्टॉकः IRCTC


कुणाल ने कहा कि वे इस स्टॉक को 2059 रुपये खरीदारी करेंगे। इसमें 2220 रुपये के लक्ष्य के लिए 1980 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करनी चाहिए।


NAV Investment के आशीष बहेती का कमाई वाला स्टॉकः HIMADRI SPEC CHEM


आशीष ने इस स्टॉक में 57.60 रुपये के स्तर पर 53 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा इसमें 62.50 रुपये का लक्ष्य देखने को मिलेगा।


Nirmal Bang के विकास सालुंखे का कमाई वाला स्टॉकः SH KELKAR


विकास ने कहा कि इस स्टॉक में 177 के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 170 का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए आने वाले दिनों में इसमें 200 का लक्ष्य देखने को मिलेगा।


Derivative Trading Research के कुणाल शाह का कमाई वाला स्टॉकः HIND ZINC


कुणाल ने कहा कि वे इस स्टॉक को 326 रुपये खरीदारी करेंगे। इसमें 350 रुपये के लक्ष्य के लिए 320 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करनी चाहिए।


NAV Investment के आशीष बहेती का कमाई वाला स्टॉकः PRAJ IND


आशीष ने इस स्टॉक में 368 रुपये के स्तर पर 330 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा इसमें 405 रुपये का लक्ष्य देखने को मिलेगा। 


Nirmal Bang के विकास सालुंखे का कमाई वाला स्टॉकः LAURUS LABS


विकास ने कहा कि इस स्टॉक में 602.50 के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 586 का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए आने वाले दिनों में इसमें 640 का लक्ष्य देखने को मिलेगा।


Derivative Trading Research के कुणाल शाह का कमाई वाला स्टॉकः ITI


कुणाल ने कहा कि वे इस स्टॉक को 128.50 रुपये खरीदारी करेंगे। इसमें 145 रुपये के लक्ष्य के लिए 125 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करनी चाहिए।


NAV Investment के आशीष बहेती का कमाई वाला स्टॉकः TATA POWER


आशीष ने इस स्टॉक में 120.30 रुपये के स्तर पर 111 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा इसमें 132 रुपये का लक्ष्य देखने को मिलेगा।


डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ या मनीकंट्रोल इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।