Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

कमजोर ग्लोबल संकेतों और हाइड्रोकार्बन मार्केट में चिंताओं के बावजूद नतीजे अच्छेः मुकेश अंबानी

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी के नतीजों पर कहा है कि कमजोर ग्लोबल संकेतों और हाइड्रोकार्बन मार्केट में चिंताओं के बावजूद पहली तिमाही के नतीजे अच्छे रहे हैं।
अपडेटेड Jul 20, 2019 पर 14:10  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी के नतीजों पर कहा है कि कमजोर ग्लोबल संकेतों और हाइड्रोकार्बन मार्केट में चिंताओं के बावजूद पहली तिमाही के नतीजे अच्छे रहे हैं। सुस्त डिमांड ग्रोथ के माहौल में भी रिफाइनिंग बिजनेस ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया।


मुकेश अंबानी ने आगे कहा कि सही प्रोडक्ट, ग्रोथ मार्केट्स पर फोकस से रिटेल और डिजिटल कारोबार में भी अच्छी बढ़त देखने को मिली। Reliance Retail की आय और ऑपरेटिंग इनकम में शानदार ग्रोथ रही है। डिजिटल सर्विस कारोबार भारत में मोबिलिटी मार्केट की तस्वीर बदलते हुए नए मुकाम हासिल कर रहा है।


रिलायंस इंडस्ट्रीज के CFO आलोक अग्रवाल के मुताबिक कंपनी ने हर सेगमेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि कंज्यूमर से जुड़े सभी सेक्टर में ग्रोथ ज्यादा बेहतर रही है।


डिस्क्लोजरः मनीकंट्रोल डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है। नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है।