Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Hot Stocks: आज के 2 स्टॉक जिनमें शॉर्ट टर्म में हो सकती है जोरदार कमाई

Angel Broking के समीत चौहान का कहना है कि ट्रेडरों को सलाह है कि वह आत्मसंतुष्ट भी नहीं हो और ओवरलिवरेज्ड भी नहीं हो।
अपडेटेड May 31, 2021 पर 17:24  |  स्रोत : Moneycontrol.com

समीत चौहान , एंजेल ब्रोकिंग


पिछले कुछ हफ्तों से ग्लोबल बाजारों की अनिश्चितता भारतीय बाजार को ऊपर जाने से रोक रही थी लेकिन बाजार पर अब दबाव कम होता नजर आ रहा है और निफ्टी ने ऊपर की राह पकड़ ली है। इस प्रक्रिया में निफ्टी ने मजबूती के साथ 15000 का अपना मनोवैज्ञानिक स्तर तोड़ दिया है। हालांकि पिछले हफ्ते इंडेक्स में कोई बड़ा मोमेंटम देखने को नहीं मिला था लेकिन बाजार में ट्रेन्ड मजबूती का नजर आ रहा  है और हम धीरे-धीरे रिकॉर्ड हाई की तरफ बढ़ रहे हैं।


28 मई को निफ्टी ने इंट्राडे और क्लोजिंग बेसिस दोनों पर नया हाई बनाया था। 27 मई तक बैंकिंग और आईटी बड़े कॉन्ट्रिब्यूटर रहे लेकिन ऐसा लग रहा है कि सोया हुआ शेर रिलायंस फिर एक बार जाग गया है। शुक्रवार ने रिलायंस ने अकेले दम पर बाजार को नया हाई लगवा दिया।


निफ्टी के लिए 15600 पर इमीडियेट हर्डल नजर आ रहा है। इसके बाद अगर यह स्तर तोड़ देता है तो निफ्टी 16000 के स्तर पर जा सकता है। नीचे की तरफ निफ्टी के लिए 15300-15150 और 15000 को सपोर्ट है।


बाजार के इन सारे पॉजिटीव संकेत के बावजूद Angel Broking के समीत चौहान का कहना है कि ट्रेडरों को सलाह है कि वह आत्मसंतुष्ट भी नहीं हो और ओवरलिवरेज्ड भी नहीं हो। बाजार में संतुलित रवैया अपना कर रखें। अपनी वर्तमान पोजिशन के लिए स्टॉपलॉस के लगा कर रखें।


यहां हम आपको ऐसे 2 कॉल दे रहे है जिनमें 2-3 हफ्ते में अच्छी कमाई हो सकती है।


Orissa Minerals Development Company (OMDC) | LTP: Rs 2,773.85


इस स्टॉक में 2550 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 3050 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीद की सलाह है। इस स्टॉक में 2-3 हफ्ते में 10 फीसदी की अपसाइड देखने को मिल सकती है।


Piramal Enterprises | LTP: Rs 1,782.90 |


इस स्टॉक में 1650 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1950 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीद की सलाह है। इस स्टॉक में 2-3 हफ्ते में 9 फीसदी की अपसाइड देखने को मिल सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.