Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

SME जगत की अहम खबरें, जानिये किस कंपनी का आ रहा FPO

इसका FPO 27 जनवरी 2020 को खुलेगा और 30 जनवरी 2020 को बंद होगा।
अपडेटेड Jan 24, 2020 पर 08:36  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पैसा कमाने के लिए निवेशक अब बड़ी कंपनियों के साथ ही एसएमई कंपनियों में निवेश करने से नहीं कतराते हैं। कई निवेशकों ने एसएमई कंपनियों में छोटे-बड़े निवेश करके अच्छा पैसा बनाया है। इसलिए सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए एसएमई जगत की अहम खबरों के साथ कमाई के लिए ट्रेडिंग टिप्स भी पेश कर रहा है।


MADHAV COPPER


MADHAV COPPER यह एक गुजरात की कंपनी है। यह माधव ग्रुप की कंपनी है। कंपनी माधव कॉपर नाम के ब्रांड के तहत enameled copper wire and poly wrap submersible winding wire बनाती है और उसकी सप्लाई करती है।


कंपनी Copper Bus bars, Copper Rods, Profiles, Bars, Flats, Sections, Copper fabricated Products, Tapped Insulated Copper Conductors, Paper Insulated Copper Conductors, Kapton Insulated Copper Conductors, Enamelled Copper Wires and Submersible winding wires भी बनाती है।


इस कंपनी के प्रोडक्ट्स Pump motors, Transformers, Generators, Alternators, Panels, Switch gears, high speed automatic coil winding machines and automotive CNC Machine में उपयोग किये जाते हैं। साल 2018 में कंपनी ने अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाया और backward integration में कारोबार की शुरुआत की थी। यह भारतीय रेल के साथ मान्यताप्राप्त वेंडर के रूप में रजिस्टर्ड है। इसकी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट भावनगर गुजरात में स्थित है। कंपनी की कमाई की 81 प्रतिशत आय गुजरात से होती है।


IPO


कंपनी की लिस्टिंग 6 फरवरी 2017 को हुई थी। इसका इश्यू प्राइस 81 रुपये था। कंपनी ने आईपीओ से 4.48 करोड़ रुपये जुटाये थे। इसका वर्तमान भाव 111 रुपये है। इसकी लिस्टिंग NSE SME पर हुई थी। इसके शेयर का 52 हफ्तों का उच्च स्तर 358 रुपये और निचला स्तर 102.15 रुपये है।


FPO


इसका FPO 27 जनवरी 2020 को खुलेगा और 30 जनवरी 2020 को बंद होगा। यह इश्यू बुक बिल्ट टाइप को होगा। इससे कंपनी की 25.5 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। इसका प्राइस बैंड 100 से 102 रुपये प्रति शेयर है। इसका लॉट साइड 1200 इक्विटी शेयर का है मतलब एक लॉट के लिए निवेशकों को 122400 रुपये निवेश करने होंगे। इसके तहत कंपनी 24,99,600 equity shares जारी करेगी।


अन्य महत्वपूर्ण खबरें


NANDANI CREATION


Nandani Creation को Flipkart से Gold Seller Status मिला है।


EURO INDIA FRESH FOODS


EURO INDIA FRESH FOODS को लॉन्ग टर्म रेटिंग BB- से बढ़ाकर BB की गई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।