Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

SME जगत की अहम खबरें, जानिये किस कंपनी में है कमाई के मौके

इस कंपनी के ग्राहकों में रिलायंस, एल एंड टी, सेल, ओएनजीसी, एचसीसी, वेदांता आदि शामिल हैं।
अपडेटेड Nov 05, 2019 पर 09:06  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पैसा कमाने के लिए निवेशक अब बड़ी कंपनियों के साथ ही एसएमई कंपनियों में निवेश करने से नहीं कतराते हैं। कई निवेशकों ने एसएमई कंपनियों में छोटे-बड़े निवेश करके अच्छा पैसा बनाया है। इसलिए सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए एसएमई जगत की अहम खबरों के साथ कमाई के लिए ट्रेडिंग टिप्स भी पेश कर रहा है।


Tara Chand Logistic Solution कंपनी लॉजिस्टिक और सप्लाई चेन सेक्टर की कंपनी है। इस कंपनी के ग्राहकों में रिलायंस, एल एंड टी, सेल, ओएनजीसी, एचसीसी, वेदांता आदि शामिल हैं।


वित्त वर्ष 2020 की पहली छमाही में कंपनी की आय 0.9 प्रतिशत घटकर 49.7 करोड़ रही जबकि इसी अवधि में कंपनी का एबिटडा 108 प्रतिशत बढ़कर 16 करोड़ रुपये रहा है।


वित्त वर्ष 2020 की पहली छमाही में कंपनी का मुनाफा 427 प्रतिशत बढ़कर 4.7 करोड़ रुपये रहा जबकि इसी अवधि में कंपनी का एबिटडा मार्जिन 15.5 प्रतिशत से बढ़कर 32.6 प्रतिशत रही।


कंपनी का आईपीओ 23 मार्च 2018 को आया था। इसके शेयर का इश्यू प्राइस 55 रुपये था और वर्तमान भाव 27.5 रुपये है।


RKEC Projects को विशाखापट्टनम में ड्रेडिंग मेंटेनेंस के लिए ऑर्डर मिला है। कंपनी को Naval एरिया में ड्रेडिंग मेंटेनेंस का ऑर्डर मिला है।


Touchwood Entertainment कंपनी ने 20 पैसे प्रति शेयर अंतरिम डिविडेंड का एलान किया है। यह डिविडेंट 1 दिसंबर तक के शेयरहोल्डर्स को मिलेगा। कंपनी को NSE Emerge प्लेटफॉर्म से ट्रांसफर को मंजूरी मिली है। कंपनी को मेन बोर्ड प्लेटफॉर्म पर ट्रांसफर को मंजूरी मिली है।


Innovana Thinklabs को हर 2 शेयर पर 3 इक्विटी शेयर बोनस शेयर के रूप में जारी करने की मंजूरी मिली है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।