Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

SME जगत की अहम खबरें, जानिये किस कंपनी में है कमाई के मौके

इस कंपनी के ग्राहकों में रिलायंस, एल एंड टी, सेल, ओएनजीसी, एचसीसी, वेदांता आदि शामिल हैं।
अपडेटेड Nov 05, 2019 पर 16:55  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पैसा कमाने के लिए निवेशक अब बड़ी कंपनियों के साथ ही एसएमई कंपनियों में निवेश करने से नहीं कतराते हैं। कई निवेशकों ने एसएमई कंपनियों में छोटे-बड़े निवेश करके अच्छा पैसा बनाया है। इसलिए सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए एसएमई जगत की अहम खबरों के साथ कमाई के लिए ट्रेडिंग टिप्स भी पेश कर रहा है।


Supershakiti Metaliks ने वित्त वर्ष 2020 की पहली छमाही के नतीजे घोषित कर दिये हैं। कंपनी स्टील के विभिन्न प्रोडक्ट प्रदान करने का कारोबार करती है।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की पहली छमाही कंपनी का मुनाफा सपाट रहकर 6 करोड़ रुपये रहा जबकि वित्त वर्ष 2019 की पहली छमाही में भी कंपनी का मुनाफा 6 करोड़ रुपये ही रहा था।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की पहली छमाही कंपनी की आय 3 प्रतिशत बढ़कर 263.2 करोड़ रुपये रही जबकि वित्त वर्ष 2019 की पहली छमाही में कंपनी की आय 255.7 करोड़ रुपये रही थी।


कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग की तारीख 30 जुलाई 2018 है। इसका इश्यू प्राइस 375 रुपये था जबकि वर्तमान भाव 345 रुपये है।


Softtech Engineers के बोर्ड ने optionally convertible loan के रूप में 14 करोड़ रुपये कर्ज लेने की मंजूरी दी है इस optionally convertible loan के तहत कर्जदाता के पास यह विकल्प होगा कि वह कर्ज की रकम पूर्ण या आंशिक रूप से इक्विटी में कन्वर्ट कर सकता है।


RKEC Projects को विशाखापट्टनम में X जेट्टी में नेवल बर्थ के मेंटेनेंस ड्रेजिंग का वर्क ऑर्डर प्राप्त हुआ है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।