Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

sme जगत की अहम खबरें और आने वाले IPO

DC INFOTECH AND COMMUNICATION का IPO आज 12 दिसंबर 2019 को खुलेगा और 18 दिसंबर 2019 को बंद होगा।
अपडेटेड Dec 12, 2019 पर 16:39  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पैसा कमाने के लिए निवेशक अब बड़ी कंपनियों के साथ ही एसएमई कंपनियों में निवेश करने से नहीं कतराते हैं। कई निवेशकों ने एसएमई कंपनियों में छोटे-बड़े निवेश करके अच्छा पैसा बनाया है। इसलिए सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए एसएमई जगत की अहम खबरों के साथ कमाई के लिए ट्रेडिंग टिप्स भी पेश कर रहा है।


IPO: DC INFOTECH AND COMMUNICATION


DC INFOTECH AND COMMUNICATION का IPO आज 12 दिसंबर 2019 को खुलेगा और 18 दिसंबर 2019 को बंद होगा। इसका फिक्स्ड प्राइज 45 रुपये है। इस IPO से कंपनी की 10.8 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। इसका लॉट साइज 3000 शेयरों का है अर्थात एक लॉट खरीदने के लिए निवेशकों को 135000 रुपये निवेश करने होंगे।


DC INFOTECH AND COMMUNICATION कंपनी कंप्यूटर्स और कंप्यूटर्स पेरीफेरल्स की पुनर्बिक्री और वितरण का कामकाज करती है। कंपनी की स्थापना 1998 में हुई थी। कंप्यूटर, कंप्यूटर उपकरणों की बिक्री में शामिल है। कंपनी द्वारा Firewall, Desktop, Broadband, POwer Sol उपकरणों का कामकाज किया जाता है। कंपनी के 1600 डीलर्स हैं और देशभर में कंपनी का कामकाज होता है।


इसके अलावा लॉजिस्टिक्स, After Sales सर्विस के कामकाज में भी शामिल है। कंपनी के कुल 8 वेयरहाउस हैं औ IPO की रकम का इस्तेमाल वर्किंग कैपिटल के लिए किया जायेगा। D-Link, Samsung, Sonicwell, Netgear, Avnet और Riverbed आदि कंपनी के वेंडर्स हैं।


अन्य अहम खबरें


MITSU CHEM PLAST
MITSU CHEM PLAST की Authorised Capital 4.02 करोड़ रुपये बढ़कर 12.08 करोड़ हुई। कंपनी ने 1 पर 1 बोनस शेयर को मंजूरी प्रदान की है। कंपनी को बीएसई मेनबोर्ड पर माइग्रेशन की मंजूरी मिली।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।