Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

एसएमई जगत की अहम खबरें, जानिये किस कंपनी का आयेगा आईपीओ

PANACHE DIGILIFE का आईपीओ 25 अप्रैल 2017 को लिस्ट हुआ था। इसके शेयर का इश्यू प्राइस 81 रुपये था जो घटकर अब 51 रुपये हो गया है।
अपडेटेड Sep 18, 2019 पर 15:21  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पैसा कमाने के लिए निवेशक अब बड़ी कंपनियों के साथ ही एसएमई कंपनियों में निवेश करने से नहीं कतराते हैं। कई निवेशकों ने एसएमई कंपनियों में छोटे-बड़े निवेश करके अच्छा पैसा बनाया है। इसलिए सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए एसएमई जगत की अहम खबरों के साथ कमाई के लिए ट्रेडिंग टिप्स भी पेश कर रहा है।




PANACHE DIGILIFE




PANACHE DIGILIFE का शेयर 25 अप्रैल 2017 को लिस्ट हुआ था। इस शेयर का इश्यू प्राइस 81 रुपये था। अभी ये 51 रुपये पर नजर आ रहा है। कंपनी के बारे में बात करें तो यह कंपनी  2007 में शुरू हुई थी। कंपनी भारत सहित विदेशों में इन्फॉर्मेंशन एंड कंम्यूनिकेशन टेक्नोलॉजी के निर्माण, वितरण और सर्विस देने का कारोबार करती है। कंपनी इसके अलावा डिजिटल साइनेज, एज्युकेशन सॉल्यूशन्स, एटीएम कियोस्क आदि का कारोबार भी करती है।




SHIV AUM STEELS




अब SHIV AUM STEELS  कंपनी पर नजर डालते हैं यह कंपनी  2002 में शुरू हुई थी। यह कंपनी माइल्ड स्टील प्रोडक्ट्स में ट्रेडर, डिस्ट्रीब्यूटर और स्टॉकिस्ट का काम करती है। कंपनी विभिन्न प्रकार के प्लेट्स, टी-एंगल्स, सी चैनल्स, आई-बीम्स और टीएमटी बार्स, कॉलम और रेल्स में कारोबार करती है।




SHIV AUM STEELS जेएसपीएल के प्रोडक्ट की अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर है। कंपनी ने राष्ट्रीय इस्पात निगम और स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के साथ स्टील प्रोडक्ट्स की आपूर्ति करने के लिए एमओयू भी किया है। कंपनी वेदांता, मोनेट इस्पात और अन्य उत्पादकों के लिए उत्पाद भी बनाती है।




SHIV AUM STEELS का आईपीओ




कंपनी 19 सितंबर 2019 को आईपीओ ला रही है जो 23 सितंबर को बंद हो जायेगा। इस शेयर की लिस्टिंग एनएसई एसएमई पर होगी। इस आईपीओ से कंपनी की 15.84 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। इसका इश्यू प्राइस 44 रुपये और मार्केट लॉट 3000 शेयरों का है जिसके लिए निवेशक को न्यूनतम 132000 रुपये का निवेश करना होगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।